भारती सिंह अपनी बातों से लोगों को हंसाने का कोई मौक़ा नहीं छो’ड़ती हैं। उनकी ये सारी स्क्रिप्ट लिखते हैं उनके पति हर्ष लिंबाचिया। हर्ष और भारती के इस काम को लोग काफ़ी पसंद करते हैं। जब भारती और उनके पति हर्ष ने अपने जीवन की स्क्रिप्ट को एक नया मो’ड़ देने का फ़ै’सला किया तो फ़ैन्स इस बात से काफ़ी ख़ुश हुए। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं भारती और हर्ष के माता-पिता बनने की।

भारती और हर्ष ने काफ़ी समय पहले ही ये बात अपने फ़ैन्स से सा’झा की थी कि वो पेरेंट्स बनना चाहते हैं। अस’ल में दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिए भी प्रेगनें’सी की बहुत सी बातें बतायीं। भारती ने ये तय किया था कि वो अपने काम के साथ तब तक जु’ड़ी रहेंगी जब तक उनकी प्रेगनेंसी उन्हें अला’उ करेगी। भारती ने ऐसा किया भी।

भारती की डिलीवरी अप्रैल के शुरुआती हफ़्ते में होने वाली थी तो उन्होंने बस कुछ ही समय पहले अपने काम से ब्रे’क लिया। बीते दिन याने रविवार को भारती सिंह माँ बन गयीं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। अभी वो ठीक हैं लेकिन अस्प’ताल में ही हैं क्योंकि उनकी डिली’वरी ऑप’रेशन से हुई थी। भारती और हर्ष ने ये ख़ुशख़बरी सोशल मीडिया के ज़रिए सभी को दी। उन्हें बधाइयाँ मिल रही हैं।

वैसे भारती और हर्ष के बच्चे की कोई तस्वीर सामने नहीं आयी है लेकिन उनके बच्चे के नाम पर कई क्यूट बच्चों की तस्वीरों से सोशल मीडिया भर गया है। सभी अपने चहेते भारती और हर्ष के बेटे को देखना चाहते हैं।भारती का कहना था कि उनका बच्चा भी उन दोनों की तरह मज़ा’क़िया होगा। वो भी कॉमेडी किया करेगा। अब ये होगा या नहीं जल्द पता चलेगा उसके पहले भारती के बेटे की झलक पाने को सब बेक़’रार हैं।

error: Content is protected !!