भारत फ़िल्म के हिट होने से फ़िल्म की स्टार कास्ट को भी काफ़ी प्रसिद्धि मिली है। सलमान के साथ चाहे छोटी हो या बड़ी हर भूमिका अपने आप में लोगों के मन को भाती हैं। ज़ भारत फ़िल्म का गाना स्लो मोशन आया तो सलमान के साथ थिरकती दिशा पाटनी को लोगों ने बहुत पसंद किया। यूँ भी दिशा पाटनी अपनी फ़िटनेस के लिए ख़ासी चर्चित हैं उनके सोशल मीडिया अकाउंट में फ़िटनेस से जुड़ी कई पोस्ट देखी जा सकती हैं।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ़ का रिश्ता हमेशा मीडिया की नज़र में रहता है, वो दोनों अक्सर साथ डिनर, लंच में जाते दिखते हैं। एक-दूसरे के जन्मदिन जैसे ख़ास मौक़े पर भी साथ देखे जाते हैं यही नहीं दिशा टाइगर की मॉम और बहन के साथ भी अच्छी बांडिंग रखती हैं। लेकिन टाइगर हमेशा इस रिश्ते को सिर्फ़ अछी दोस्ती ही बताते आए हैं, दिशा इस मामले में चुप तो रहा करती थीं लेकिन दबी ज़ुबान में इस रिश्ते को उजागर करने के लिए भी उत्सुक नज़र आती थीं।

Disha Patni- Tiger Shroff

अब ख़बरें ये आ रही हैं कि दिशा और टाइगर ने अपने रिश्ते को ख़त्म करने का फ़ैसला किया है। अब दोनों एक-दूसरे के साथ सिर्फ़ दोस्ती का रिश्ता ही रखेंगे। इस फ़ैसले की वजह दिशा पाटनी का आदित्य ठाकरे के साथ बढ़ रही नज़दीकियों को बताया जा रहा है। वहीं एक ख़बर ये भी है कि टाइगर श्रॉफ़ अपनी को-स्टार तारा सुतारिया के क़रीब हो गए हैं। ख़ैर वजह जो भी हो बॉलीवुड की एक क्यूट जोड़ी के दूर होने का दुःख फ़ैन्स को ज़रूर रहेगा।