भारत के सबसे आला दर्जे के गायकों में शुमार किए जाने वाले एसपी बालासुब्रमण्यम इस समय बीमार हैं. 74 वर्ष के बालासुब्रमण्यम की तबीअत कुछ महीने पहले बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाख़िल किया गया. वो इस समय पूरी तरह से लाइफ़ सपोर्ट पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बुधावर रात को बालासुब्रमण्यम की तबीअत में बिगाड़ आया और उनकी हालत तभी से क्रिटिकल है. उन्हें साँस लेने में तकलीफ़ है.

सलमान जिनके बारे में कहा जाता है कि वो अपने अज़ीज़ लोगों को कभी नहीं भूलते, बालासुब्रमण्यम को भी याद करते हैं. उनकी बीमारी से ठीक होने के लिए सलमान ने दुआ की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है,”बाला सुब्रमण्यम सर,मेरी दिल से यह दुआ है कि आप जल्द ठीक हो जाएं और मैं आपके हर गाने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो आपने मेरे लिए गाए हैं जिससे आपने अपने ‘दिल दीवाना’ हीरो प्रेम को खास बनाया. लव यू सर.”

बालासुब्रमण्यम 80-90 के दशक में हिंदी मूवी के गाने भी ख़ूब गाते थे लेकिन बाद में उन्होंने दक्षिण की ओर ही अपना पूरा ध्यान दिया. बालासुब्रमण्यम उन गायकों में से हैं जो सलमान ख़ान के करीयर के शुरूआती दौर में उनकी आवाज़ बने. बालासुब्रमण्यम को दक्षिण के कई अवार्ड्स मिले वहीँ उन्हें कई बार राष्ट्रीय पुरूस्कार भी मिला. हिंदी फ़िल्मों में प्लेबैक के लिए दिए जाने वाले सबसे बड़े पुरूस्कार फ़िल्मेयर अवार्ड भी उन्हें मिला. उन्हें भारत के प्रतिष्ठित पद्म श्री और पद्म भूषण पुरूस्कार भी मिले हैं. इस घड़ी में सलमान उनके साथ नज़र आ रहे हैं.