मुंबईः बॉलीवुड के नामी अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक में जो विवाद है वो किसी से शायद ही छुपा हो. हाल ही में जब गोविंदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की तो इस शो का अहम् हिस्सा कृष्णा अभिषेक एपिसोड से नदारद रहे. ख़बर है कि इसके पीछे कृष्णा अभिषेक ने जो कहा वो कुछ यूँ है. उहोने कहा कि जब उनका बेटा ज़िन्दगी और मौत के बीच ल’ड़ रहा था, लेकिन इसके बाद भी गोविंदा उसे देखने नहीं आए.

गोविंदा ने कृष्णा के इस दावे पर कहा कि वो कृष्णा के बेटे से मिलने गए थे लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने उन्हें उनसे मिलने ही नहीं दिया. उन्होंने कहा,”मैं अस्पताल गया था, लेकिन डॉक्टर और नर्स ने कहा कि मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को कश्मीरा और कृष्णा के बच्चे से मिलने की अनुमति नहीं है. जिसके बाद मैं उसे दूर से देखकर वापस आ गया.” गोविंदा के इस बयान के बाद अब कश्मीरा ने एक पोस्ट लिखी है. कश्मीरा ने अपने बेटे के साथ एक फ़ोटो शेयर करते हुए एक बड़ी पोस्ट लिखी है.

उन्होंने लिखा है,”ज़िन्दगी कभी इंस्ट्रक्शन्स और गाइड के अनुसार नहीं होती, लेकिन माँ होने के नाते यह मेरी जॉब है कि मैं तुम्हें प्रोटेक्ट करूँ और तुम मेरी सबसे पहली प्राथमिकता हो. माँ होने के नाते यह मेरी ड्यूटी है कि इस बात का ख्याल रखूँ कि कोई तुम्हें नुकसान ना पहुंचा सके. एक माँ होने के नाते, जब मैं तुम्हें दर्द में देखती हूँ तो मेरा दिल टूट जाता है और ये सोचकर खुद को यूजलेस महसूस करने लगती हूं कि मैं तुम्हारा दर्द नहीं ले सकती.”

उन्होंने आगे लिखा,”मैं हर उस चीज, उन लोगों को तुमसे दूर रखना चाहती हूँ, जिनसे तु्म्हें दर्द होगा. एक मां के रूप में मैं तुमसे वादा करती हूं कि कोई भी निजी एजेंडे के लिए आपको इस्तेमाल नहीं कर सके. मैं वादा करती हूं कि उन्हें कभी भी तुम्हें अपनी जिंदगी में छोटा महसूस कराने नहीं दूंगी. मैं वादा करती हूं कि जब तक जिंदा हूं, बिना किसी स्वार्थ के तुम्हारी रक्षा करूंगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *