बॉलीवुड से कोरो’ना संक्र’मण ने कई गुणी व्यक्तियों को छी’न लिया। हाल ही में संगीतकार जोड़ी साजिद वा’जिद के वा’जिद ख़ा’न के इंतका’ल ने सभी को ग़’म में डू’बो दिया। वा’जिद ख़ा’न सिर्फ़ 42 साल के थे और ऐसे में उनका जा’ना सभी को झ’कझो’र गया। बॉलीवुड के जिन सेलेब्स ने उन्हें याद किया सभी ने उनकी हँसी को याद किया। वा’जिद ख़ा’न को अं’तिम वि’दाई देते हुए बड़े भाई साजिद की आँखें सूखी ही नहीं। साजिद खा’न अपने भाई वा’जिद से कितना प्यार करते थे ये कल ही जिन्हें मालू’म पड़ा हो उन्हें बता दें कि साजिद ख़ा’न और उनकी पत्नी ने वा’जिद के लिए कितना कुछ किया।

वा’जिद ख़ा’न को न सिर्फ़ डा’यबिटी’ज था बल्कि वो हार्ट और शरीर के अन्य अंगों से जु’ड़ी कुछ ग’म्भीर बीमा’रियों की च’पेट में भी आ गए थे। कुछ समय पहले ही उनकी किडनी फ़े’ल हो गयी थी जिसके कार’ण उनकी भाभी यानी कि साजिद खान की पत्नी ने उन्हें अपनी एक किडनी डो’नेट की थी लेकिन यहाँ से ग’ड़ब’ड़ शुरू हो गयी। वा’जिद के शरीर ने इस डोने’टेड किडनी को ऐक्से’प्ट नहीं किया और वो बीमा’र रहने लगे। उन्हें किडनी इंफ़े’क्शन हो गया और वो अस्पताल में दो महीने के लिए भ’र्ती रहे। 7 अप्रेल को उन्हें डि’स्चार्ज किया गया था। 8 अप्रेल को वा’जिद एक फ़ं’क्शन में शा’मिल हुए जिसके बाद उनकी तबि’यत बिग’ड़ी और वो 10 तारीख़ से एक बार फिर अस्प’ताल पहुँच गए।

Sajid- Wajid
ख़बरों की माने तो वा’जिद अपनी प’त्नी से अल’ग हो चु’के थे इसलिए उनकी देखभा’ल करने उनकी माँ ही अस्प’ताल में आया करती थीं। वहीं मरी’ज़ों के सम्प’र्क में आने के कार’ण उनकी माँ को कोरो’ना संक्र’मण हो गया,जिसके बाद वो ख़ुद वहाँ भ’र्ती हो गयीं। भाई भाभी ही वा’जिद का ख़’याल रखते रहे लेकिन माँ की रि’पोर्ट आने से पहले उनके सम्प’र्क में आने के कार’ण वा’जिद भी कोरो’ना के शि’कार हो गए। उनकी इम्यू’निटी क’म हो चुकी थी और वो ये संक्र’मण नहीं झे’ल पाए। अस्प’ताल से वो घर नहीं लौ’ट सके उनका नि’धन हो गया। साजिद- वा’जिद की माँ अब तक अस्प’ताल में हैं कोरो’ना संक्र’मण होने के बाद से अब उनकी हालत में सुधा’र आ रहा है।