‘भाभीजी घर ओर हैं’ शो के एक्टर दीपेश भान जब कुछ दिनों पहले दुनिया छो’ड़कर जा चुके हैं। दीपेश भान का अचा’नक जाना जहाँ उनके शो के सदस्यों और परिवार के लिए शॉ’किंग रहा वहीं उनके परिवार पर कई मुसी’बत भी एक साथ आ गयी। दरअसल उनकी पत्नी और एक बच्चा है और पत्नी के पास कोई काम नहीं है। दीपेश अकेले कमाने वाले थे और ऐसे में उनका अचा’नक जाना परिवार के लिए बड़ी मुसी’बत बन गया। वहीं उन्हें ये भी पता चला कि दीपेश के ऊपर घर का 50 लाख का लोन भी था।

ये बात जानते ही एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपनी ओर से मदद करने का मन बना लिया। यूँ तो सौम्या इस शो से काफ़ी पहले ही जा चुकी हैं लेकिन उन्होंने दीपेश के परिवार के लिए एक फंड रेजिंग शुरू किया।सौम्या ने अपनी ओर से मदद माँ’गी और दीपेश के परिवार की स्थिति को भी सभी के सामने लायीं। आ’ख़िर सौम्या की कोशिशें भी रंग ला’यीं और दीपेश के परिवार की मदद हुई। ये बात ख़ुद दीपेश की पत्नी ने एक विडियो के ज़’रिए बताया कि उन्हें मदद मिल गयी है और लोन भी चु’कता हो गया।

दीपेश की पत्नी ने इस विडीयो में कहा कि उन्हें सौम्या की मदद से लोन से मु’क्ति मिल गयी है। विडीयो में भी उन्होंने सौम्या को धन्यवाद दिया और बताया कि उनके कारण ही वो इस लोन को चु’का पायीं। सौम्या ने भी कमेंट कर उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा और लिखा कि “मैं जा’नती हूँ दीपेश ऊपर जहाँ भी होंगे ख़ुश होंगे”। दीपेश के जाने के बाद से उनकी पत्नी पर ही अपने डेढ़ साल के बेटे की परवरिश का ज़िम्मा भी आ गया है लेकिन घर का लोन चु,क जाने से वो काफ़ी राहत महसूस कर रही हैं।

दीपेश भान का हाल ही में निधन हो गया था। वो एक्सर्सायज़ करने के बाद क्रिकेट खेल रहे थे और बेहो’श हो गए। उनके नाक से ख़ू’न बहने लगा और उन्हें ब’चाया नहीं जा सका। दीपेश का इतनी छोटी उम्र में जाना उनके फ़ैन्स, को-स्टार्स और परिवार को भी है’रान कर गया। दीपेश को लेकर सभी ने ये बताया कि वो ख़ुद को फ़िट रखने के लिए काफ़ी मेहनत करते थे। साथ ही वो अपना एक अलग मु’क़ाम बनाना चाहते थे। उनके जाने से सभी जहाँ दु’खी हुए वहीं परिवा’र के लिए चिं’तित भी थे।

error: Content is protected !!