सोनाली फ़ोगाट की मौ’त ने एक अलग मो’ड़ ले लिया है। आए दिन उनकी मौ’त से जुड़ी कई तरह की ख़बरें आ रही हैं। ये भी कहा जा रहा है कि उनकी मौ’त नहीं हुई बल्कि ये एक ह’त्या का मामला है। कभी ये कहा जा रहा है कि उनके मैनेजर इसमें शामिल हैं। ख़बरें ये कह रही हैं कि सोनाली को ड्र’ग्स की डो’ज़ भी दी गयी। वहीं उन्हें ब्लै’कमे’ल करने की बातें भी सामने आ रही हैं। उनकी मौ’त की वजह क्या है इसकी जाँ’च में तो पु’लिस जु’टी हुई हैं।

ये गु’त्थी कब सुल’झेगी ये कोई नहीं जा’नता। सोनाली अपने पी’छे अपनी 15 साल की बेटी यशोधरा को छो’ड़ गयी हैं। यशोधरा अपनी माँ की यादों में खोयी हुई हैं। वो ठीक से खाना- पीना भी नहीं कर रही हैं। अभी बड़ी मु’श्किल से वो खाना ख़ा पा रही है। यशोधरा ख़ुद को स’म्भालने की कोशिश भी कर रही है उसका परिवार उसकी मदद भी कर रहा है। सोनाली की बेटी यशोधरा को लेकर सभी को एक चिं’ता बनी हुई है।

परिवार के लोगों का कहना है कि वो ज़्यादा लोगों के साथ नहीं मिल पा रही हैं।वो सद’में में हैं चु’पचा’प बैठी रहती हैं किसी से कोई बात भी नहीं करतीं। वो प्यास लगने पर बस पानी ही पी रही है किसी तरह का खाना नहीं खा रही है।ऐसे में जब परिवार के लोग उन्हें खाने के लिए कहते हैं या कोई बात करते हैं तो वो रो’ने लगती हैं। यशीधरा ने अपनी माँ को न्याय मिले इसके लिए कुछ विडीयो भी बनाए। उनका कहना है कि उनकी माँ को न्या’य मिलना ही चाहिए।

सोनाली के जाने के बाद यशोधरा बिलकुल अके’ली हो गयी हैं। वो अपनी माँ की तकरीबन 110 करोड़ की सम्पत्ति की मालकिन है। इस सम्पत्ति में पैसों के साथ-साथ कई ज़मीनें और गाड़ियाँ शामिल हैं। यशोधरा इतनी बड़ी सम्पत्ति की मालकिन बन गयी हैं ये देखकर उनके ताऊ का कहना है कि यशोधरा की माँ की जिस तरह से मौ’त हुई है उसके बाद यशोधरा के लिए भी कई तरह के ख़’तरे होंगे।इसके लिए उन्होंने यशोधरा की सुर’क्षा की माँ’ग की है। फ़िलहाल यशोधरा अपनी म’र्ज़ी के अनुसार बा’लिग़ होने तक अपनी दादी या नानी किसी भी एक के पास रह सकती है।

error: Content is protected !!