बेटे को जन्म देने के बाद सोनम कपूर ने दिखाया बो’ल्ड अंदाज़, खुली शर्ट में बे’बी ब’म्प…

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है. शनिवार के रोज़ उन्होंने बेटे को जन्म दिया, तब से ही उनको ख़ूब बधाई और शुभकामनाएँ मिल रही हैं. सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा व्यापारी हैं. सोनम शादी के बाद अपने पति के साथ लन्दन शिफ्ट हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर सोनम को नन्हे मेहमान के आने पर जहां ढेर सारी दुआएँ मिल रही हैं वहीं सोनम ने अपना बेबी बं’प फ्लांट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. इस फ़ोटो में उन्होंने सिर्फ़ शर्ट पहनी है जिसके बटन खुले हुए हैं. सोनम इस तस्वीर में बेहद सुन्दर लग रही हैं.

सोनम की इस तस्वीर से अंदाज़ा लग रहा है कि ये डिलीवरी से कुछ दिन पहले की तस्वीर है. इस फ़ोटोशूट की चर्चा सोशल मीडिया पर ख़ूब हो रही है. यूँ तो इस फ़ोटो में सोनम का लुक सिम्पल है लेकिन फ़ैशन क्वीन तब भी वो लग ही रही हैं.

पेरेंट्स बनने के फ़ैसले को लेकर जब उनसे एक मैगज़ीन ने इंटरव्यू में पूछा तो उन्होंने कहा,”प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। सच तो यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना ही नहीं चुना। आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया है, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है।”

एक अंग्रेज़ी समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में सोनम ने प्रे’ग्नंट होने के पहले तीन महीनों के संघर्ष का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा,”मेरे लिए ये जर्नी काफी कठिन रही है, खासकर पहले तीन महीने। वे उन तरीकों से कठिन थे जिनकी मुझे उम्मीद भी नहीं थी। यह सफर कितना चुनौतीपूर्ण होगा यह कोई नहीं बताता।”

वो आगे कहती हैं,”शरीर में हो रही थकावट के अलावा मेरा शरीर हर दिन बदल रहा है। इसने मेरी नींद की दिनचर्या को भी प्रभावित किया है जैसे कि कभी-कभी मुझे आधी रात में बाथरूम जाना पड़ता है, और फिर ऐसे दिन होते हैं जब मैं सीधे 10-12 घंटे बाहर नहीं निकल पाती थी। इन सभी परिवर्तनों के बावजूद, मैंने अब तक अपने शरीर और स्वास्थ्य से अधिक प्यार और देखभाल नहीं की है’।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!