भारती सिंह को अभी माँ बने ज़्यादा वक़्त नहीं हुआ है लेकिन वो अपने काम पर लौ’ट आयी हैं। भारती का कहना है कि उन्हें इस बात के लिए ता’ने सुनने मिल रहे हैं कि पैसों की ऐसी भी क्या ज़रूरत है कि अभी से आ गयीं। भारती का कहना है कि बात पैसों की नहीं है बल्कि वर्क क’मिटमें’ट की है। भारती ने कहा कि घर पर मेरे बच्चे को देखने के लिए नानी दादी सब हैं।

भारती ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरा बच्चा भू’खा रहता है मैं उसके लिए दूध प्रीज़र्व करती हूँ ताकि वो पूरे दिन मेरा दूध पिए।भारती ने आगे कहा कि मैं जो भी कर रही हूँ डॉक्ट’र की सला’ह से कर रही हूँ। डॉक्टर ने कहा कि घर पर रहोगी तो सला’ह सुन-सुनकर डिप्रे’स हो जाओगी। इसका अ’सर बच्चे पर भी पड़ेगा। ख़ुश रहो मैं अपने काम में ख़ुश रहती हूँ इसलिए लौ’ट आयी हूँ।

वहीं भारती ने कहा कि मुझे तो काफ़ी आराम है कई माँओं को तो ये नहीं मिलता। यही नहीं मेरा बच्चा करव’ट भी ले तो भी मुझे पता चल जाता है।भारती ने आगे कहा कि मैं अके’ली औरत नहीं हूँ जो प्रेगनेंसी में काम कर रही हूँ। कई औरतों को मुझसे भी ज़्यादा काम करना पड़ता है। रास्ते में प्रेग्नेंट औरतें सामान बे’चती हैं। मैं कोई राजकुमारी नहीं हूँ।

वहीं भारती ने ये भी कहा कि बच्चे के आने के बाद से वो का’फ़ी बद’ल गयी हैं। फ़ोन, इंस्टा सब क’म से क’म हो गया है। भारती का कहना है कि उन्हें लगता है कि जितना भी ज़्यादा बच्चे को देखो और ज़्यादा देखने का मन करता है।भारती ने कहा कि मैं जल्दी से जा’कर नहा आती हूँ और वापस आकर बेबी के साम’ने बैठ जाती हूँ। भारती ने ये भी कहा कि अभी वो अपने बच्चे को गोला कहकर बुलाती हैं।

error: Content is protected !!