बेटे की शादी में नीतू ने लिखवाया ऋषि का नाम हाथों पर, हुईं काफ़ी इमो’शनल .

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर च’र्चाएँ पिछले काफ़ी समय से ते’ज़ हैं। बीती शाम रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें परिवा’र के कई लोगों और क़’रीबियों ने भा’ग लिया। आलिया के लिए ये दिन काफ़ी ख़ा’स रहा, उन्हें शगु’न की मेहंदी सबसे पहले करण जौहर ने लगायी वो उन्हें अपने पिता की तरह मा’नती हैं।

आलिया की मेहंदी देखकर करण तो भा’वुक हुए ही साथ ही आलिया की सास नीतू सिंह भी ऋषि कपूर को याद करके इमोशनल हो गयीं। मेहंदी नीतू के लिए काफ़ी ख़ा’स रही क्योंकि 13 अप्रैल को ही उन्होंने ऋषि कपूर से स’गाई की थी। उस साल इस तारीख़ को बैसाखी थी और इस साल 14 अप्रैल की बैसाखी है जिस दिन उनके बेटे की शादी हो रही है।

नीतू कपूर ने अपने बेटे की मेहंदी सेरेमनी में जो मेहंदी लगवायी है उसमें उन्होंने हाथों में ऋषि कपूर का नाम लिखवाया है। इस तस्वीर को नीतू कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी में सा’झा किया। साथ ही अपने डान्स की तै’यारी की एक फ़ोटो भी साझा की। इसमें उनके साथ करिश्मा और ननद रीमा ज़ैन भी हैं।

मेहंदी से बाहर आते हुए नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा काफ़ी ख़ुश नज़र आयीं। दोनों ने आलिया की ढेरों तारीफ़ की। बेटी शाम ही दोनों ने आ’ख़िर मीडिया को बताया कि शादी गुरुवार 14 अप्रैल को होने वाली है। दोनों की ख़ुशी उनके चेहरे पर झ’लक रही थी। मेहंदी में भट्ट परिवा’र भी शामिल हुआ और करीना- करिश्मा ने महफ़िल में चार चाँद लगा दिए।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!