बेटे की शादी में माँ नीतू ने लगवायी मेहंदी, मेहमानों के चेहरे पर झ’लकी ख़ुशी.

रणबीर और आलिया की शादी की रस्में शुरू हो चु’कीं हैं। बुधवार को इसकी शुरुआत गणेश पूजा से हुई और बाद में मेहंदी सेरेमनी हुई। इस कार्यक्रम में परिवार के ख़ास लोग शामिल हुए। साथ ही कुछ क’रीबी दोस्त भी शामिल हुए। ख़बरों के अनुसार शगुन की मेहंदी करण जौहर ने लगायी। आलिया की बहन पूजा भट्ट ने भी छोटी सी मेहंदी का डिज़ाइन बनवायी।

इस फ़ंक्श’न में जाते समय तो सभी सितारे चु’प्पी सा’धे और मीडिया से बचते हुए जाते दिखे लेकिन बाह’र आते समय सभी बेहद ख़ुश थे। सभी ने मीडिया के साम’ने पो’ज़ भी किया। इनमें रणबीर की माँ नीतू कपूर ने भी मीडिया के साम’ने अपनी बेटी के साथ फ़ोटो खिं’चवा’यी। जाते समय भी नीतू कपूर ने मीडिया को हाथ हि’लाकर अभिवादन भी किया।

नीतू कपूर ने मीडिया का अ’भिवा’दन किया तो उनकी मेहंदी भी साफ़ नज़र आयी। वहीं वापसी में करीना और करिश्मा ने भी मीडिया के सामने पो’ज़ किया। दोनों ही अपने- अपने लुक से क़ह’र ढा रही थीं। दोनों वाप’सी में काफ़ी ख़ुश भी नज़र आयीं। आलिया और रणबीर की शादी में दोनों ने मेहंदी लगवायी या नहीं ये तो समझ नहीं आया लेकिन दोनों बहनों के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झ’लक रही थी।

आलिया की मेहंदी में उनका पूरा परिवा’र शामिल हुआ था। सबसे पहले महेश भट्ट, राहुल भट्ट और पूजा भट्ट साथ निकले। कुछ समय बाद आलिया की माँ सोनी राजदान भी बाह’र निक’ली। आलिया की फ़ेवरेट बहन शाहीन भी ख़ूबसूरत लिबास में नज़र आयीं। वहीं आलिया की बेस्ट फ़्रेंड अनुष्का रंजन भी मेहंदी सेरेमनी के बाद बाह’र निक’लती नज़र आयीं। वो बहुत ख़ुश दिखीं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!