रणबीर और आलिया की शादी का सपना ऋषि कपूर ने देखा था। वो तो इस शादी के लिए 2020 दिसम्बर में तारीख़ भी चु’न चु’के थे। लेकिन ये हो न स’का और ऋषि कपूर ये सपना लिए ही दुनिया से च’ले गए। पर अब जब रणबीर और आलिया की शादी होने लगी तो रणबीर ने उन्हें अपनी शादी में शामिल किया।

सबसे पहले अगर बात करें मेहंदी के फ़ंक्शन की तो नीतू कपूर ने मेहंदी में ऋषि कपूर का नाम लिख उन्हें याद किया। साथ ही अपने साथ नीतू ने ऋषि को शादी में शामिल भी किया। वहीं संगीत के फ़ंक्शन में भी रणबीर की अपने पिता की फ़ोटो थामे ना’चते नज़र आए। जो भी ऋषि कपूर को जा’नता है वो ये भी जानता है कि अगर वो होते तो उनसे ज़्यादा धू’म कोई नहीं म’चाता।

वहीं अपनी शादी के दौरान रणबीर के ख़ूबसूरत शादी लिबास में सभी को ख’टक रही थी तो हाथ में पहनी का’ली घड़ी। इस का’ली घड़ी का उनके कपड़े के साथ कोई मे’ल ही नहीं हो रहा था। बाद में पता चला कि ये घड़ी रणबीर की नहीं बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर की है जिसे रणबीर ने अपनी शादी के दौ’रान पहना था।

रणबीर और आलिया की शादी में पूरी तरह ऋषि कपूर को भी शामिल किया गया। हाल ही में नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के साथ एक फ़ोटो साझा करके लिखा कि “कपूर साहब ये आपके लिए..आपका सपना पूरा हो गया”। नीतू कपूर और बेटे रणबीर ने पूरी तरह से ऋषि कपूर का सम्मान किया। उनका ये काम देखकर ऋषि कपूर वाक़ई बहुत ख़ुश होंगे।

error: Content is protected !!