एक ओर कपूर ख़ा’नदान में शादी की शहनाई गूं’जने वाली है। ख़ा’नदान के सबसे छोटे चिराग़ रणबीर कपूर आलिया भट्ट संग शादी के बं’धन में बं’धने को तै’यार हैं वहीं दूसरी ओर नीतू कपूर को याद आ गए हैं अपने दिन। नीतू कपूर ने बुधवार सुबह एक ख़ास तस्वीर साझा की और एक ख़ास बात भी शेयर की।

नीतू कपूर ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर की और उस दिन को याद करते हुए लिखा कि “बैसाखी के दिन की ख़ूबसूरत यादें, इस दिन 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी”। ये बात लिखते हुए नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और अपनी तस्वीर साझा की है। नीतू कपूर इन दिनों अपने बेटे रणबीर की शादी की तैयारी में जु’टी हुई हैं।

नीतू कपूर समय-समय पर ऋषि कपूर के साथ जु’ड़ी अपनी यादें शेयर करती रहती हैं। नीतू कपूर इन दिनों अपने बेटे की शादी की डेट पू’छती मीडिया से तं’ग आ चु’की हैं। हाल ही में उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि “हमारी मर्ज़ी जब करें”। इस बात पर भी जब मीडिया अ’ड़ी रही तो उन्होंने कहा कि “आगे बढ़ो भई”। तो मीडिया का कहना था कि आप डे’ट बता दीजिए।

नीतू कपूर ऋषि कपूर के जा’ने के बाद से एक बार फिर से फ़िल्मी दुनिया और एक्टिंग की दुनिया में क़द’म रख चु’की हैं। उनका कहना है कि ऋषि कपूर अपने आप में मेरे लिए फुल टाइम जॉब थे लेकिन अब वो नहीं हैं तो मेरे पास काफ़ी समय ब’चता है। बच्चों के कहने पर नीतू कपूर एक बार फिर एक्टिंग में आ गयी हैं। इन दिनों वो एक डान्स रिएलिटी शो को ज’ज कर रही हैं।

error: Content is protected !!