मुम्बई: बॉलीवुड के नामी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल नि’धन हो गया. मुंबई स्थित अपने आवास पर उन्होंने ख़ु’दकुशी कर ली. उनकी मौ’त से पूरा फ़िल्म जगत सदमे में है. सवाल अब ये भी उठ रहे हैं कि चमक दमक की दुनिया होने के बाद भी कोई नामी कलाकार अकेला कैसे रह जाता है. कामयाबी की सीढ़ियों पर लगातार चढ़ रहे एक्टर ने सु’साइड क्यूँ की, ये गुत्थी कुछ सु’लझी भी है कुछ नहीं भी. सुशांत पिछले कुछ महीनों से डि’प्रेशन में थे.

सोशल मीडिया पोस्ट्स और कई साथियों के बयान से ऐसा लगता है जैसे सुशांत बॉलीवुड में अप’नापन नहीं पा सके. सुशांत को बॉलीवुड पार्टीज़ में नहीं बुलाया जाता था क्यूँकि वो बॉलीवुड फ़िल्मी परिवार के नहीं बल्कि पटना के रहने वाले थे. सुशांत के दिल ओ दिमाग़ में क्या चल रहा था ये तो अब कोई नहीं जान सकेगा लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं.

उनकी सुपरहिट फ़िल्म “छिछोरे” में उनके बेटे का रोल निभाने वाले मुहम्मद समद ने भी उन्हें याद किया है. छिछोरे में समद ने सुशांत और श्रद्धा कपूर के बेटे का रोल निभाया था. फ़िल्म में समद इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्ज़ाम में नाकामयाब रहने के बाद छत से कू’द जाते हैं. छिछोरे फ़िल्म इसी बारे में थी कि सुसा’इड किसी बात का हल नहीं है. समद ने सुशांत की मौ’त पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी भा’वनाएं प्रकट कीं.

मुहम्मद समद फ़िल्म का एक सीन साझा करते हुए लिखते हैं,”एक पढ़ा-लिखा इंसान यह कैसे कर सकता है? यह विश्वास करना मुश्किल है. मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है. और अभी बहुत कुछ सीखना बाकी था. मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं. भगवान आपको स्वर्ग में सबसे ऊंचा स्थान दे. आपकी आत्मा को शांति मिले सर.”