कुछ दिन पहले ही आदित्य नारायण ने ये बताया कि वो अपनी गर्लफ़्रेंड श्वेता से शादी करने वाले हैं। इस बारे में अब तक उनके परिवार की ओर से कोई रीऐक्शन नहीं आया था लेकिन हाल ही में जब उदित नारायण से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो कहा उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएँगे। उदित नारायण ने बताया कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं था कि आदित्य और श्वेता रिलेशनशिप में हैं। उन्हें लगता था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। जब आदित्य ने उन्हें ये बात बतायी तो उन्होंने अपनी हामी तो दे दी लेकिन ये भी कहा कि वो ठीक तरह से सोच लें बाद में कुछ भी गड़ब’ड़ हो तो हमें ब्ले’म म’त करना।

फ़िलहाल उदित नारायण अपने बेटे की शादी को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं और उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि आदित्य की शादी धूमधाम से हो लेकिन अभी के माहौल को देखते हुए ये मु’श्किल लग रहा है। फिर भी उन्हें विश्वास है कि दिसम्बर तक सब ठीक हो जाएगा और शादी में सभी शामिल हो पाएँगे। उदित नारायण अपने बेटे की शादी को लेकर काफ़ी उत्साहित भी हैं उनका कहना है कि वो चाहते हैं कि बेटे की शादी ग्रांड तरीक़े से हो। अगर दिसम्बर तक सब ठीक रहा तो उनका ये सपना ज़रूर पूरा होगा।

Aditya Narayan
हाल ही में आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पास सिर्फ़ 18 हज़ार ही बचे हैं और पैसे नहीं हैं। ये बात उन्होंने इस तरह से कही थी कि लोगों को लगा कि आदित्य दिवालिया हो गए हैं लेकिन अगले ही दिन आदित्य ने इस बात को साफ़ करते हुए कहा कि वो इस समय में हो रहे आर्थिक नुक़सा’न पर बात करते हुए ये कह रहे थे। उन्होंने सालों काम किया है और उनके पास पैसे भी हैं ऐसा बिलकुल नहीं है कि वो कंगा’ल हो गए हैं। आदित्य अपनी अच्छी दोस्त नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं हो पाएँगे क्योंकि उनके कंधे में दर्द है।