मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को मंगल के रोज़ कोकिलाबेन अस्प’ताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त के बारे में कुछ दिन पहले ये ख़बर आयी थी कि उनके फे’फड़ों में कैं’सर है. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक़ संजय ने घर से निकलने से पहले अपने फैन्स से कहा कि मेरे लिए दुआ करो. उनके साथ उनकी बीवी मान्यता भी दिखाई दीं. मान्यता ने अपने पति के बारे में कहा कि वो हमेशा से ही एक ‘यो’द्धा’ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि संजय दत्त ने अपने जीवन में बड़ी से बड़ी मुश्किल को ह’राया है. उन्होंने कहा,”हमें इस मुश्किल समय से उबरने के लिए प्रार्थनाओं की आवश्यकता है. पिछले कुछ वर्षों में हमारे परिवार ने बहुत कुछ देखा है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह समय भी बीत जाएगा.” उन्होंने लोगों से गुज़ारिश की कि बिना वजह की अफ़’वाहों से बचें और अपने प्यार और गर्मजो’शी से हमारा समर्थन करें. संजय दत्त के चाहने वाले देश ओ दुनिया में सब जगह हैं और उनके लिए उनके फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ रोज़ पहले संजय दत्त ने बताया था कि वो कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. उसके बाद ये ख़बर आयी कि उनकी जाँच रिपोर्ट में कैंस’र का पता लगा है. ख़बरें ये भी हैं कि उन्हें इलाज के लिए अमरीका ले जाया जा सकता है. इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ उनकी बीवी और परिवार मौजूद है. हम सभी ये उम्मीद करते हैं कि हमारा चहेता सितारा इस जं’ग में भी जीत कर जल्द ही घर लौटेगा.