यूँ तो बॉलीवुड सितारों की काफ़ी फ़ैन फोलोविंग होती है लेकिन सिंगर मीका सिंह की भी कम फ़ालोइंग नहीं हैं। ये बात हाल ही में सा’बित भी हो गयी। दरअसल जब मीका सिंह एक्टर आकांक्षा पुरी के साथ देर रात मुंबई की सड़क पर थे और उनकी गाड़ी ख़रा’ब हो गयी। मीका सिंह देर रात राहुल और दिशा की शादी से लौ’ट रहे थे। जब बीच सड़क उनकी गाड़ी ख़रा’ब हो गयी तब बहुत तेज़ बा’रिश हो रही थी। मीका सिंह अपनी गाड़ी में ही थे कि तभी उनकी मदद को कई लोग आ गए।

मीका सिंह की गाड़ी को निकालने के लिए कई लोग आ गए। उस समय भारी बारिश में उनके कई फ़ैन्स आ गए और उन्होंने मीका की गाड़ी निका’लने में मदद की। मीका सिंह को एक आदमी ने कहा कि 200 आदमी हैं। इस बात को सुनते ही मीका ख़ुश हो जाते हैं। मीका सिंह और आकांक्षा पुरी गाड़ी में मौ’जूद थे। उस समय मुंबई में भारी बारिश के कारण सड़क पर भी काफ़ी पानी जमा था। लोगों ने घुटने तक पानी में उतर के मीका सिंह की मदद की।

Mika- Akanksha
मीका सिंह के कई गीत लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं। मीका सिंह का नाम आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ता रहा है लेकिन वो हमेशा इस बात से मना करते रहे हैं। वैसे कुछ समय पहले मीका और आकांक्षा की फ़ोटोज़ भी वाय’रल हुई थी। इन फ़ोटोज़ में वो दोनों गुरुद्वारे में नज़’र आ रहे थे। ख़’बरें आयीं कि मीका और आकांक्षा की सगाई हो गयी है। कुछ दिनों बाद आकांक्षा ने ये बताया कि उनकी सगाई नहीं हुई है। मीका और आकांक्षा को इसके बाद भी कई बार साथ देखा गया है।

error: Content is protected !!