पिछले कुछ समय से रणवीर सिंह ऐसे बयान दे रहे हैं कि लोग चाह कर भी उनके ऊपर से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। वह आए दिन अपनी पर्स’नल लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बात बता देते हैं कि लोग उसको चर्चा के केंद्र बना देते हैं और रणवीर का कहा हुआ हर एक लफ्ज़ लोगों के दिलों में उतार जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन के लिए एक शो में गए। शो के दौरान उनसे कुछ साल पूछे गए जिसके जवाब देकर वह सुर्खियों में आ गए।

रणवीर सिंह से इस दौरान पूछा गया कि अगर दीपिका और आपकी एक बेटी होती है तो आप उसका क्या नाम रखने वाले हैं.? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि उन्होंने पहले से ही अपने बच्चों के लिए नामों की लंबी लिस्ट तैयार कर रखी है। लेकिन फिलहाल वह किसी को भी इनमें से एक भी नाम नहीं बताने वाले। उन्होंने कहा कि उनको डर है कि कोई उनके नाम को चु’रा लेगा।

इस बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि “मुझे लोगों के नाम का जुनून है और मैंने दीपिका के साथ अपने बच्चों के संभावित नामों पर चर्चा भी शुरू कर दी है। लेकिन मैं इन नामों को गु’प्त रखना चाहते हैं, ताकि लोग इन्हें चु’रा न लें।” आपको बता दें कि इससे पहले भी एक इंटरव्यू में रणवीर से उनके और दीपिका के बच्चे को लेकर एक सवाल किया था, जिसका जवाब रणवीर ने बहुत ही खूबसूरती से दिया था।

रणवीर से पूछा गया था कि वह एक बेटा चाहते हैं या बेटी.? जिसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बेटा होगा या बेटी, जो भी होगा वह दीपिका और मेरे लिए भग’वान का आशीर्वाद होगा।” रणवीर का ये जवाब सुनकर लोग उनसे काफी खुश हुए। गोरतलब हैं कि पिछले कुछ समय से दीपिका के प्रेगनेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन अब तक इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हुई है और न ही इस कपल ने इससे जुड़ी कोई जानकारी साझा की है।

error: Content is protected !!