एक ओर जहाँ करीना और सैफ़ के दूसरे बेटे ‘जे’ह उ’र्फ़ ज’हांगीर’ के नाम पर एक अलग ही च’र्चा चल रही है इसी बीच जब नन्हे ज’हांगीर पहली बार अपने मम्मी पापा के साथ नज़र आए तो उनकी फ़ोटो वाय’रल हो गयी। नन्हें ज’हांगीर अ’ली ख़ा’न अपने पापा सैफ़ अ’ली ख़ा’न और माँ करीना कपूर के साथ कहीं बाहर गए थे और लौ’टते हुए वो मीडिया की न’ज़र में आ गए।

जैसे ही नन्हें ज’हांगीर की फोटोज़ मी’डिया में आयीं वो वाय’रल हो गयीं। हर बार की तरह इस बार भी नन्हें ज’हांगीर का चेह’रा नज़र नहीं आया लेकिन वो ब्लू कप’ड़े में प्यारे लगे। जिस तरह मीडिया में उनके नाम को लेकर बवा’ल म’चा हुआ है उसी तरह उनकी पहली झलक पाने के लिए भी सभी बे’चैन नज़र आ रहे हैं।

ये तो कुछ- कुछ उसी तरह का है जैसे नन्हें जहांगीर के बड़े भाई तै’मूर के समय था। हमें तो यही लगता है कि जैसे ही नन्हें ज’हांगीर की पहली झ’लक मिलेगी सभी उन्हें भी उसी तरह चाहने लगेंगे जिस तरह तै’मूर लोगों का चहेता बन गया था। सैफ़ की गोद में नन्हें ज’हांगीर इस सारे तामझा’म से बेफ़ि’क्र थे और सैफ़ भी मीडिया की ओर देखे बिना चले गए।

करीना ने मीडिया की ओर देखा और मा’स्क ह’टाकर उन्हें वे’व भी किया। करीना कपूर ख़ा’न ने हाल ही में नन्हें ज’हांगीर के नाम पर ट्रो’ल किए जाने पर कहा था कि वो सकारात्मक रहना ही स्वीकार करेंगी और वो मेडिटे’शन करके मन को शां’त रखती हैं। वहीं करीना ने ये भी कहा कि जिन्हें ट्रो’ल किया जा रहा है वो दो छोटे मासूम बच्चे हैं।

अब तो हमें यही लगता है कि करीना के नन्हें ज’हांगीर जब लोगों के साम’ने आएँगे तो सभी उन्हें उसी तरह लाड- दुलार करने लगेंगे जिस तरह उनके भाई को करते हैं। आपका इस बारे में क्या सोचना है हमें अपने कमेंट्स के ज़रिए ज़रूर बताइएगा। बॉलीवुड की ताज़ातरीन ख़बरों के लिए चुग़लीबा’ज़ के साथ जुड़े रहें।

error: Content is protected !!