आदित्य नारायण ने कल ही लम्बे समय की अपनी गर्लफ़्रेंड श्वेता से शादी की। आदित्य की शादी के कई विडीओ सामने आ रहे हैं। एक विडीओ में वो अपने घर से बाहर निकल रहे हैं जहाँ सभी बाराती उनका इंतज़ार कर रहे हैं और यहाँ ख़ूब नाच गाना होता है। ऐसे में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और माँ भी ख़ुशी से नाचते नज़र आ रहे हैं। आदित्य नारायण भी उनके साथ शामिल होते हैं। वहीं आदित्य की बारात निकलने के बाद रास्ते में उनकी गाड़ी को किन्नरों ने रोक लिया और उनसे पैसे की डिमांड करने लगे।

आदित्य नारायण की गाड़ी के अंदर से उन्हें कुछ पैसे दिए गए ये पैसे कितने थे ये तो पता नहीं लेकिन किन्नरों ने उनसे और पैसे की डिमांड की लेकिन आदित्य नारायण ने और पैसे नहीं दिए, वैसे जो पैसे दिए गए वो भी पाँच-पाँच सौ के कुछ नोट थे। आदित्य नारायण की शादी मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में हुई और उनकी शादी की कई फ़ोटोज़ भी सामने आयी हैं जिसमें सभी कमाल के लग रहे हैं। आदित्य नारायण ने अपनी शादी का ऐलान उसी समय किया था जब नेहा कक्कड़ ने अपने रिश्ते की बात कही थी।

Aditya Narayan Shweta Agarwal
आदित्य नारायण की शादी को लेकर उनके पिता ने उन्हें कहा था कि वो अच्छी तरह सोच समझकर शादी करें और बाद में उन्हें न कहें कि इस तरह शादी क्यों हुई। आदित्य नारायण की शादी से उनके पिता काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं। आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की बातें जिस समय सामने आयीं थीं उस समय उनके पिता उदित नारायण ने कहा था कि वो काफ़ी ख़ुश हैं कि नेहा उनके घर की बहु बनकर आ रही है क्योंकि वो भी एक अच्छी सिंगर हैं। लेकिन अब जब श्वेता उनकी बहु बन गयी हैं जो कि एक ऐक्टर हैं तो इस पर उदित नारायण का क्या विचार होगा ये जल्द ही पता चलेगा।