दुनियाभर में फैली महामा’री कोरो’ना वाय’रस और लॉ’क डा’उन ने अबतक न जाने कितने सपने तो’ड़े हैं और कितनों को ही अपनी च’पेट में ले लिया है। यह बीमा’री तेज़ी से पूरी दुनिया में फैलती जा रही है, जिसकी वजह से लोग घरों में कै’द होने पर मज’बूर हो गए। बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री में भी इसका खासा असर देखा गया। जहां एक ओर इस बीमा’री के कार’ण बॉलीवुड से बुरी खब’रें सुनने को मिली तो दूसरी ओर कई सितारों ने इस बीच खुशखबरी भी दी। किसी ने कोरो’ना का’ल के बीच शादी रचा’ई तो किसी ने पैरें’ट्स बनने की खब’र फैंस के साथ शेयर की।

इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खा’न भी अपने फैंस को बड़ी ख़ुशख़बरी दी है। अरे नहीं! हम यहां बात सलमान खा’न की शादी की नहीं कर रहे हैं। हम यहां बात कर रहे हैं सलमान खा’न की फिल्मों को लेकर। खबरें आ रही हैं कि सलमान की एक और सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू होने जा रहा है। खबरों के अनुसार सलमान खा’न इस फिल्म के लिए राज़ी हो गए हैं और जल्द ही इसकी शू’टिंग भी शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में सलमान खा’न के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मुख्य भू’मिका में नजर आएंगी।
Tiger zinda hai
सलमान और कैटरीना की जो’ड़ी को ‘टाइगर ज़िंदा है’ में भी खूब पसंद किया गया था और इस जो’ड़ी को लोगों का काफी प्यार भी मिला था। बताया जा रहा है कि सलमान खा’न और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर बातचीत हुई थी। पिछले तकरीबन दो सालों से इसकी स्क्रि’प्ट पर काम चल रहा है। सलमान खा’न और आदित्य चोपड़ा अपनी इस सुपरहि’ट फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने को लेकर काफी एक्सा’इटेड हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे महं’गी फिल्म होगी।

इंटरने’शनल स्टं’ट टीम के साथ मिलकर दुनिया भर के 6 से 7 देशों में फिल्म की शू’टिंग की जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि खब’रें तो यह भी हैं कि सलमान इस फिल्म के लिए सौ करोड़ रुपए लेंगे और साथ ही फिल्म के प्रोफि’ट में भी उनका हिस्सा होगा। साल 2017 में आई फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर ध’माल मचा दिया था, सिर्फ इंडिया में ही इसने तीन सौ करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी।