क’टप्पा ने बाहुब’ली को क्यों मा’रा?..साल 2015 के बाद से यह सवा’ल जितना च’र्चा में था, उतना ही इसका किरदार नि’भाने वाले सत्यराज भी थे। एसएस राजामौलि की फिल्म बाहुब’ली ने व’र्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इतनी बड़ी हि’ट जाने के बाद भी फिल्म से जु’ड़े कुछ पहलु काफी च’र्चा में आए थे। पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इस फिल्म की वजह से सु’र्खियों में आईं थीं। कहा जा रहा था कि फिल्म में शिवगामी का किरदार श्रीदेवी को ऑ’फर किया गया था। लेकिन उन्होंने एक अन्य तमिल फिल्म की वजह से इस रोल से इं’कार कर दिया था।

वहीं अब इस फिल्म के च’र्चित किरदार क’टप्पा को लेकर भी खबरें सामने आई है। बाहुबली में क’टप्पा का रोल निभा’ने वाले एक्टर सत्यराज ने अपने शानदार अभिनय से इस किरदार में जा’न भर दी थी। आज भी जब बाहुबली फिल्म का ज़ि’क्र होता है तो लोगों की जुबान पर क’टप्पा यानी सत्यराज का नाम भी होता है। लेकिन आपको बता दें कि सत्यराज से पहले क’टप्पा का रोल बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त को मिलने वाला था। लेकिन जे’ल में स’जा का’टने के कार’ण वह इस किरदा’र को निभा नहीं सके। जिसके बाद इस क’टप्पा को सत्यराज ने अम’र किया।

Sanjay Dutt

वैसे तो एक्टर संजय दत्त को इससे पहले कां’चा चीना और अहम’द शाह अब्दा’ली जैसे नेगे’टिव किरदार में देखा जा चुका है। इससे लोगों का मानना था कि संजय दत्त पर यह किरदार भी काफी सू’ट करता। बता दें कि बाहुब’ली फिल्म का दूसरा भाग साल 2017 में रिलीज किया गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तो’ड़ दिए थे। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1700 करोड़ की कमाई की थी। लोगों को बाहुब’ली के दोनों पार्ट काफी पसंद आए थे।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *