बहनोई आयुष ने बताया सलमान के शादी न करने का कार’ण,”वह अपनी ज़िंदगी..”

एक ओर कई सितारों की शादी की ख़’बरें फैली हुई हैं वहीं दूसरी ओर सलमान ख़ा’न की शादी कब होगी? ये सवाल जस का तस बना हुआ है। सलमान तो इस सवाल को यूँ ही टा’ल देते हैं लेकिन फिर भी उनका नाम जिसके साथ जु’ड़ता है फ़ैन उनकी शादी की बाट जो’हने लगते हैं। जबसे कैटरीना की शादी की ख़बरें आने लगी हैं सलमान कि शादी की ख़बरें भी ज़ो’र मा’रने लगी हैं।

हाल ही में सलमान की फ़िल्म ‘अंति’म’ आयी है। जिसके प्रमोशन के लिए सलमान बहनोई आयुष के साथ जगह- जगह जा रहे हैं। सलमान कब शादी करेंगे? ये सवा’ल जब उनके बहनोई आयुष शर्मा से किया गया तो उन्होंने इसका जो जवा’ब दिया वो लोग काफ़ी पसंद भी कर रहे हैं।

आयुष ने इस सवा’ल का जवा’ब देते हुए कहा कि “मैं कभी भी भाई से इस टॉपिक पर बात नहीं करता। वैसे वो जिस तरह से काम करते हैं मुझे नहीं लगता है कि उनके पास शादी के लिए समय है”। आयुष ने इस बारे में बात की और आगे भी सलमान की ज़िं’दगी के बारे में कुछ बताया। आयुष ने सलमान के बारे में बताया कि “मैंने उनकी ज़िंदगी को जिस तरह से देखा है, उसको देखकर लगता है कि वह अपनी ज़िंदगी से ख़ुश हैं और अपने लिए ख़ुद फ़ै’सले लेना पसंद करते हैं”।

कुछ दिनों पहले ही अरबाज़ ख़ा’न ने अपने शो में एक गे’स्ट से सलमान की शादी को लेकर बात की थी। जिस पर गेस्ट ने जब उन्हीं से ये सवा’ल पू’छा तो उन्होंने कहा था कि हम तो कह- कहकर हा’र गये। सलमान ख़ा’न ने एक बार ये कहा था कि वो तब ही शादी करेंगे जब उनके ऊपर चल रहे सारे के’स ह’ट जाएँगे। कई बार सलमान की शादी को लेकर च’र्चा हो चु’की है।

एक बार सलमान की शादी का कार्ड छ’प भी चु’का है लेकिन उस समय उनकी शादी नहीं हो पायी थी इसके बाद शादी का कोई योग नहीं बना। सलमान ने उसके बाद सिर्फ़ ऐश्वर्या के साथ शादी की बात सोची थी लेकिन ये रिश्ता नहीं चल पाया। बाद में उनका नाम कई लोगों के साथ जु’ड़ा पर अब उनके साथ कोई नहीं है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!