बड़े- बड़े सितारे रक्षाबं’धन में बहनों को देते हैं ये गिफ़्ट, सलमान ने…

हाल ही में रक्षाबंधन का त्योहार गया है भाई बहन के रिश्ते को और ख़ास बनाने वाला ये त्योहार न सिर्फ़ आम लोग मनाते हैं। बल्कि स्टार्स भी पीछे नहीं रहते। जहाँ इस त्योहार में बहन रक्षाबं’धन या राखी बां’धकर अपने भाइयों से उसकी रक्षा करने का वच’न लेती है। इन दिनों सभी भई अपनी बहनों को कोई न कोई गिफ़्ट देकर इस त्योहार को और ख़ास बनाते हैं। तो चलिए आपको ये बताते हैं कि आपके बड़े स्टार्स अपनी बहनों को गिफ़्ट में क्या देते हैं।

बात करें सलमान खा’न की तो वो जिसे एक बार बहन बोल दें वो उसकी हर मु’श्किल दू’र करने का व’चन दे देते हैं। सलमान खा’न साल दर साल इस त्योहार की मनाते हैं। उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता उन्हें राखी बां’धती हैं। हर साल भाईजान अपनी बहनों को गिफ़्ट में कुछ न कुछ ख़ास देते हैं। 3000 करोड़ से अधिक सम्पत्ति के मालिक सलमान बहनों को काफ़ी महँगे गिफ़्ट देते हैं। जैसे एक राखी में तो उन्होंने बहनों को मुंबई के बांद्रा में एक-एक फ़्लैट ही गिफ़्ट कर दिया था। इनकी क़ीमत करोड़ों में है।

पटौदी ख़ा’नदान के वारि’स सैफ़ अ’ली खा’न की भी दो बहनें हैं सोहा और सबा अ’ली खा’न। सैफ़ के घर में भी रक्षाबं’धन का त्योहार मनाया जाता है। सैफ़ की बहनें यूँ तो अपने काम में ख़ुद भी काफ़ी क’माई करती हैं लेकिन सैफ़ उन्हें गिफ़्ट देने में किसी भी तरह से पीछे नहीं रहते। सैफ़ अ’ली ख़ा’न बहनों को महँगे गिफ़्ट्स देते हैं। पिछले रक्षाबं’धन में सैफ़ ने बहनों को डायमंड ईयरिंग्स गिफ़्ट दी थी जिसकी क़ीमत क़रीब 30 लाख रुपए थी।

ह्रितिक रोशन अपनी बहन सुनैना को बहुत प्यार करते हैं। अपने परिवार से जुड़े ह्रितिक किसी भी त्योहार को पूरे परिवार के साथ मिलकर मनाते हैं। ह्रितिक की सम्पत्ति की बात करें तो ये तक़रीबन 700 करोड़ से अधिक है। वहीं अपनी बहन को वो हमेशा महँगा गिफ़्ट देने वालों में शुमार हैं। ह्रितिक ने अपनी बहन को राखी में 4 लाख का हैंड बैग दिया था। इसके अलावा भाई-बहन जोड़ी की बात करें तो अभिषेक- श्वेता, रणबीर और रिद्धिमा भी भाई बहन के प्यार को बहुत अच्छी तरह निभाते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!