बचपन में रणबीर ने की थी ऐसी ग़’लती कि घर आ गयी थी पु’लिस, ऋषि और नीतू..

रनबीर कपूर एक जेंटलमेन के रूप में सामने आते हैं। एक बड़े फ़िल्मी ख़ानदान से ताल्लुक़ रखने वाले रणबीर हमेशा इस बात को लेकर सतर्क रहते हैं कि उनके तौर तरीक़े भी इसी तरह के हों। रणबीर कपूर के बचपन की काफ़ी बातें तो लोगों के सामने नहीं आती हैं पर वो भी बचपन में किसी भी अन्य बच्चे की तरह शरारती थे। हाल ही में नीतू कपूर ने उनकी शरारत का एक क़िस्सा सभी के साथ शेयर किया। नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कपूर ने बचपन में एक बार घर में फ़ायर ब्रिगेड बुला ली थी।

नीतू कपूर ने बताया कि उनके न्यूयॉर्क के घर में लगे फ़ायर अलार्म को देखकर रणबीर को उत्सुकता हुई कि उसे दबाने से क्या होगा। बस रणबीर ने उसे दबा दिया। फ़ायर अलार्म बजने के कारण फ़ायर ब्रिगेड उनके घर तक आ गयीं। ऐसे में नीतू कपूर को समझ नहीं आया कि आख़िर वो अब क्या करें। वहीं रणबीर दौड़कर अपनी दादी के पास गए और उन्हें कहा कि ये सब उनके कारण ही हुआ है। पर उनकी दादी ये बात किसी को भी न बताएँ। इस दौरान शो में नीतू कपूर ने डान्स भी किया।

बीते कुछ दिनों से नीतू कपूर ने शोज़ का हिस्सा बनाने लगी हैं। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ- साथ कई बार ऋषि कपूर के भी कई क़िस्से बताती रही हैं। उन्होंने ऐसे ही एक शो में बताया था कि ऋषि कपूर उनसे अपनी अलग-अलग गर्लफ़्रेंड के बारे में बताया करते थे। इन्हीं कारणों से दोनों के बीच एक अलग सी बांडिंग बन गयी थी। वैसे नीतू कपूर अक्सर ऋषि कपूर से झगड़ बैठती थीं। फिर जब एक बार ऋषि कपूर बाहर शूट के लिए गए हुए थे तब उन्हें नीतू की कमी खली और उन्होंने फ़ोन पर अपने प्यार का इज़हार किया था।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!