फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का अपना एक अलग रुतबा है। अमिताभ बच्चन 70 साल की उम्र का आंकड़ा पार करने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है। इसके साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शिरकत करने पहुंची थी।

जहाँ ऐश्वर्या राय ने हर बार की तरह खूब सुर्खियां बटोरी। वहां से वापस आने के बाद उन्हें मुंबई लौटते ही एक दुखद समाचार मिला है। बताया जाता है कि इस दुखद समाचार के सामने आने के बाद बच्चन परिवार के फैंस का भी दिल टू’ट गया है। खबर के मुताबिक बच्चन परिवार के बहुत ही करीबी कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला का निध’न हो गया है।

इस खबर को खुद अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दुख जाहिर किया है। जानकारी के मुताबिक कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला बहुत ही मशहूर डिजाइनर थे जिन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए कई सूट बनाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने सूट का कपड़ा तक भी खुद काटकर अमिताभ बच्चन के लिए यह सूट सिले थे।

कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन के लिए भी पहला सूट अकबर शाहपुरवाला ने ही बनाया था। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि बहुत ही दुखद समाचार के साथ घर पर लौटा हूं। इसके साथ ही पोस्ट में अभिषेक बच्चन ने इस पोस्ट में एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका लेबल दिख रहा है। अभिषेक बच्चन ने अकबर शाहपुरवाला को याद करते हुए बताया कि किस तरह से उन्होंने ही उनके पिता अमिताभ बच्चन के लिए बहुत ही प्यार और आशीर्वाद के साथ कॉस्ट्यूम्स और सूट बनाए थे।

error: Content is protected !!