बच्चन परिवा’र फ़िल्मी दुनिया में एक अलग ही नाम कमा चु’का है। वो अमिताभ बच्चन हों या जया बच्चन, अभिषेक हों या जया। काफ़ी दिनों तक ये बात साम’ने आती रही कि अगली पीढ़ी में अमिताभ की नाती नव्या नवेली नंदा फ़िल्मी दुनिया में आ सकती हैं। अपने कॉलेज डेज़ में वो अक्सर अपनी बोल्ड पिक्स को लेकर च’र्चा में रहीं। उनके सोशल मीडिया पर भी काफ़ी फ़ालोअर हैं।

कुछ समय पहले ही नव्या ने इन अ’टकलों पर विरा’म लगा दिया है और उन्होंने बताया कि वो एक बिज़्नेस वुमन बनेंगी। अब बच्चन परिवार की अगली पीढ़ी से नव्या के भाई अगस्त्य नंदा एक्टिंग की दुनिया में आने को तै’यार हैं। अगस्त्य जोया अ’ख़्तर की आने वाली सीरिज़ का हि’स्सा हो सकते हैं।

जोया अ’ख़्तर ये सीरिज़ मशहूर कॉमिक्स आर्चीज़ पर बनाने वाली हैं। इसमें अगस्त्य को मुख्य किरदार मिल सकता है जबकि बेट्टी का किरदार शाहरुख ख़ा’न की बेटी सुहाना निभा सकती हैं और वरॉनिका के किरदार में ख़ुशी कपूर नज़र आएँगी। आर्चीज़ कॉमिक्स में आर्ची के लिए बेट्टी दीवानी है जबकि आर्ची वरानिका के पीछे पा’गल है।

इस सीरिज़ को जोया नेटफ़्लिक्स के लिए बनाने वाली हैं। जोया बच्चन परिवार की अच्छी दोस्त हैं और अगस्त्य की माँ श्वेता बच्चन की ख़ास सहेली हैं। ख़बरों की माने तो अगस्त्य इस सीरिज़ के बाद फ़िल्मी दुनिया में भी क़दम रखने वाले हैं। अगस्त्य ने इस शो के लिए तैयारियाँ भी शुरू कर दी हैं।

वहीं अगस्त्य के साथ शो में नज़र आने वाली सुहाना और ख़ुशी की सोशल मीडिया में फ़ैन फ़ालोइंग काफ़ी है। सुहाना को काफ़ी समय से लोग परदे पर देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। वो अपने कॉलेज में अलग-अलग प्ले करती रही हैं। ख़ुशी भी काफ़ी समय से फ़िल्मों में आने के लिए तै’यार हैं।

error: Content is protected !!