पिछले काफी समय से कोरो’ना वा’यरस देशभर में तबा’ही म’चा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका काफी प्रभा’व पड़ा है। अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी- बड़ी हस्तियां कोरो’ना का शि’कार हो चुकी हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की रिपो’र्ट भी कोरो’ना पॉजिटिव पायी गयी है जिसके बाद से ही वह हॉ’स्पिटल में ए’डमिट हैं। इनके साथ ही अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की रिपो’र्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं अब कोरो’ना बॉलीवुड की अदाकारा रेखा के घर भी पहुंच चुका है।

शुक्रवा’र को रेखा के घर के दो सिक्यो’रिटी गा’र्ड में से एक गा’र्ड कोरो’ना से सं’क्र’मित पाया गया है। सिक्यो’रिटी गा’र्ड के कोरो’ना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के बीकेसी अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है। इसके साथ ही रेखा के बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ को सैनिटाइज कराकर बंगले को सी’ल कर दिया है। साथ ही बंगले के बाहर कंटें’टमेंट ज़ोन का बोर्ड भी लगा दिया गया है। वहीं, बता दें कि अभी तक इस मामले में रेखा का कोई ब’यान सामने नहीं आया है।
Rekha
रेखा से पहले बॉलीवुड के कई लोगों के घर कोरो’ना घु’स चुका है। अनुपम खेर से लेकर आमिर खा’न तक के घर कोरो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित लोग पाए गए हैं। बॉलीवुड के परफे’क्शनिस्ट आमिर खा’न ने इस बात की जा’नकारी देते हुए कहा था कि उनके घर के कुछ स्टाफ मेंबर कोरो’ना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं हाल ही में अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर जा’नकारी दी कि उनकी मां, उनकी भाभी, उनके भाई और उनकी भतीजी कोरो’ना से सं’क्र’मित पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *