बातों-बातों में बिग बी ने खोला बड़ा रा’ज, बताया किसने रखना था उनके घर का नाम प्रतीक्षा..

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों टेलीविजन पर छाए हुए हैं। टेलीविजन का सबसे बड़ा क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज उनकी बदौलत घर घर में देखा जा रहा है। अगर आपको शो की सफलता का अंदाजा ही लगाना है तो ये जान लें की इन दिनों इस शो का 14वां सीजन टेलीकास्ट हो रहा है। इस सीजन के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खु’लासे किए। आज फिर एक बार उन्होंने एक ऐसी बात बताई है जिसके बारे में किसी को नहीं पता था।

पिछले एपिसोड में एक 21 वर्षीय कंटेस्टेंट आया था, जिसका नाम प्राक्यथ शेट्टी था। बता दें कि वह सीए ग्रैजुएट है, इस कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस बात का खु’लासा किया कि उनके मुंबई वाले घर का नाम प्रतीक्षा आखिर किसने रखा था? इस राज से पर्दा उठाते हुए अभिताभ बच्चन बताते हैं कि उनके घर का नाम प्रतीक्षा उनके पिता हरिवंशराय बच्चन ने रखा था।

इस दौरान अमिताभ बच्चन को थोड़ा भा’वुक भी देखा गया। बता दें कि इस राज से पर्दा उठाते हुए उन्होंने पिता की कविता की पंक्ति भी सुनाई, जिसमें उनके घर का नाम प्रतीक्षा का भी जिक्र है। वह पढ़ते हैं कि “स्वागत सबके लिए यहां पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा।” इस बीच प्राक्यथ शेट्टी ने भी बिग बी से खुलकर बातचीत की। वह बताते हैं कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी से अपनी मां के लिए गिफ्ट खरीदा था।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि “अभी मैं इंटरशिप कर रहा हूं, लेकिन मैं जल्दी ही कंपनी ज्वाइन करूंगा। मेरे पास ज्वाइनिंग लेटर है, लेकिन गेम शो आने की वजह से मैंने इस डेट को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी से रिक्वेस्ट की थी।” इसके साथ ही वह कहते हैं कि गेम से जीती हुई राशि से वह अपनी बहन की शादी करेंगे।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!