फ़िल्मी परदे पर हमें बहुत से ऐसे अदाकार देखने को मिलते हैं जो अपनी पर्दे की इमेज से बिलकुल अलग असल दुनिया में होते हैं. हमने देखा है कि फ़िल्मों में हीरो-हीरोइन एक दूसरे के लिए अपनी जान तक क़ुर्बान करने को तैयार होते हैं लेकिन असल में शायद ही ऐसा होता है. फ़िल्मी लोगों की बात ही क्यूँ करें, जो बाक़ी लोग हैं उनमें भी अधिकतर इसी तरह के हैं. फिर भी, ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड स्टार्स की निजी ज़िन्दगी किसी मोड़ पर आकर उलझ जाती है और वो उसे सुलझाने में रिश्ते की डोर बदल लेते हैं.

फ़िल्मी पर्दे पर अपना नाम चमकाने वाले बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिनके निजी ज़िन्दगी में एक से ज़्यादा अफ़ेयर रहे हैं, एक से अधिक शादियाँ की हैं लेकिन एक ऐसा कलाकार ज़रूर हुआ है जिसने न तो कोई अफ़ेयर किया और न ही कभी उनकी निजी ज़िन्दगी में पत्नी के अलावा कोई लड़की आयी. हम बात कर रहे हैं मरहूम ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने एक प्रोग्राम में बताया था कि उनके पति का कभी कोई अफ़ेयर नहीं हुआ.

Rishi Kapoor- Neetu Kapoor

साल 2017 में प्रसारित हुए इस प्रोग्राम में नीतू कपूर(Neetu Singh) और ऋषि कपूर दोनों ही मौजूद हैं. एंकर कपिल शर्मा से हुई बातचीत में नीतू (Neetu Kapoor) कहती हैं कि ऋषि की ज़िन्दगी में कोई और लड़की कभी नहीं आयी. हालाँकि उन्होंने कहा कि एक इंसान की तरह उन्हें भी कोई कोई लड़की ख़ूबसूरत लग जाती थी लेकिन वो ये बस एक बातचीत की तरह ही करते थे. नीतू ने कहा कि वो तो मुझे भी कोई लड़का देखने में अच्छा लग जाता है तो ये इंसानी ख़याल ही है. इस प्रोग्राम में ऋषि कपूर ने ज़िन्दगी के कई तजरिबात साझा किए. आपको बता दें कि ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गये. वो 67 साल के थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *