को’विड-19 ने पूरी दुनिया में एक मुश्कि’ल पैदा की हुई है। इस वायर’स से बड़ी संख्या में लोग पीड़ित हैं। भारत में भी इस वाय’रस का काफ़ी असर है वहीं बॉलीवुड में भी इस वा’यरस ने अपना दख़ल दे दिया है। कनिका कपूर और पूरब कोहली जैसे कलाकार इससे संक्र’मित हो चुके हैं पर ग़नीमत है कि वो अब ठीक हो गए हैं। हालांकि करीम मोरानी और उनकी बेटियाँ ज़ोया मोरानी और शज़ा मोरानी अभी भी इस वायर’स से संक्रमि’त हैं।

इस बीच सो’शल मी’डिया पर उस वक़्त हल’चल मच गई जब ख़बर आयी कि शेफ़ाली शाह भी वाय’रस से सं’क्रमित हैं। फ़ेसबुक पर उन्हीं के अकाउंट से लिखी गई पोस्ट में ये भी कहा गया था कि शाह का परिवार भी इससे संक्र’मित है. इसके बाद से ही फ़िल्मी जगत को उनकी चिं’ता होने लगी. इसको लेकर शाह ने एक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका परिवार और वो पूरी तरह स्वस्थ हैं. उन्होंने जानकारी दी कि उनका अकाउंट हैक हो गया था और किसी ने शरारत के इरादे से ये सब लिखा है.

उन्होंने अपने इन्स्ग्राटाम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने पूरा मामला बताया.उन्होंने लिखा,”बीती रात मेरा फ़ेसबुक अकाउंट हैक हो गया था. मैं जब सुबह उठी तो देखा लोगों ने ढेरों मैसेज किए हैं. उन्हें मेरी चिं’ता हो रही है. लोग कह रहे हैं अगर मैं उनसे बात करना चाहती हूं तो कॉल कर लूं. कुछ लोगों ने तो मुझसे अपने टेलीफोन नंबर्स भी शेयर किए हैं. ये वो लोग हैं जिनसे मैं मिली हूं या शायद नहीं भी मिली हूं, या एक बार मिली हूं.”

उन्होंने लिखा,”सभी मेरी चिं’ता कर रहे हैं. अजनबियों, जान पहचान वालों और दोस्तों के ऐसे मैसेज देख अच्छा लगा. क्योंकि वे सभी आपकी चिं’ता करते हैं. मुझे नहीं लगता उन्होंने ऐसा किया क्योंकि मैं एक एक्टर हूं. बल्कि इसलिए किया क्योंकि उन्हें मेरी चिं’ता है. मैं सभी से ये कहना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं बाकियों की तरह इन हालातों का सामना कर रही हूं. मैं ठीक हूं. मैंने कभी इतना नेगेटिव नहीं सोचूंगी जो इतना भयावह हो. हम सभी घर पर हैं और सुरक्षित हैं.”

उन्होंने साथ ही लिखा,”हम कोरो’ना पॉज़िटिव नहीं हैं. ऐसा जो कि मेरी पोस्ट में लिखा था, भगवान ही जानें कौन है वो. सभी का शुक्रिया मेरे साथ खड़े रहने के लिए, मेरी चिं’ता करने के लिए. बता दें, शेफाली शाह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई हैं. इन दिनों क्वारनटीन में वे सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट डाल रही हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *