मुम्बई: बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में कई हित फिल्मों में काम किया है. वो एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जो विवादों में नहीं रहे हैं या ये कहा जाए कि उनका विवादों में बहुत कम नाम आया है. सुनील तो अब फ़िल्मों में उतना एक्टिव नहीं हैं लेकिन अब उनकी बेटी आथिया शेट्टी अभिनेत्री का रोल निभा रही हैं.

आथिया जबसे शोबिज़ की दुनिया में आयी हैं तब से ही उनके अफ़ेयर को लेकर भी मीडिया का एक पक्ष रिपोर्ट छापता रहा है लेकिन इस बारे में जब सुनील से सवाल किया गया तो उन्होंने मीडिया को झाड़ दिया. एक वेबसाइट पर छपी ख़बर के मुताबिक़ जब मुम्बई के एक इवेंट में वो जा रहे थे तभी मीडिया के एक व्यक्ति ने उनसे उनकी बेटी के अफ़ेयर के बारे में सवाल किया. शेट्टी इस सवाल पर भड़के हुए नज़र आये.सुनील शेट्टी ने भड़कते हुए जवाब दिया.

मीडिया ने पहले उनसे कहा कि क्या वह अपनी बेटी की निजी ज़िन्दगी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे, इसपर एक्टर ने पलटवार करते हुए कहा,”मैं रिश्ते नहीं बना रहा हूं, आपको अथिया से पूछना होगा.” इतने पर ही मीडिया नहीं मानी और फिर सवाल किया कि अगर अथिया शेट्टी की डेटिंग वाली अफवाहें सच हैं तो क्या वह इस रिश्ते को स्वीकार करेंगे. इस पर उन्होंने जवाब दिया, “आप आओ और मुझे बताओ कि यह सच है, इसके बाद हम इसपर चर्चा करेंगे.”

सुनील ने इस तरह से उस व्यक्ति का मुँह बंद कर दिया. उल्लेखनीय है कि बता दें कि अथिया शेट्टी व भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अक्सर साथ में दिखाई देते हैं. कुछ ही रोज़ पहले इन दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो पर क्रिकेटर ने सुनील शेट्टी का एक डायलॉग लिखा था. उन्होंने लिखा, “हेलो, देवी प्रसाद…” बता दें कि अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था.