अस्प’ताल से मिथुन की फ़ोटो वाय’रल, आ’नन- फ़ा’नन में हुई स’र्जरी

बॉलीवुड के चहेते डान्सर और अब रिएलिटी शो में जज के रूप में नज़र आने वाले मिथुन को लेकर फ़ैन्स परे’शान हो गए। इसका कार’ण भी चौं’काने वाला है, मिथुन की अस्पताल से तस्वीर वाय’रल हुई। मिथुन को इस हाल में देखकर फ़ैन्स ड’र गये उन्हें ये बात जा’नना था कि आ’ख़िर मिथुन अस्प’ताल में क्यों हैं। यूँ भी मिथुन की हाल’त कुछ अच्छी नहीं लग रही थी।

मिथुन की ये तस्वीर जैसे ही सामने आयी देखते ही देखते वाय’रल हो गयी। मिथुन की सेहत का हाल जा’नने के लिए फ़ैन्स हर कोशिश कर रहे थे। वहीं वो मिथुन के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की दुआ भी कर रहे थे। आख़िर मिथुन के बेटे मिमोह ने सारी बात बतायी। मिमोह ने बताया कि उनके पिता को अचा’नक द’र्द होने के कार’ण अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया।

मिथुन किडनी स्टोन से जू’झ रहे थे और उनकी तुरंत स’र्जरी करके उन्हें इससे मुक्त किया गया। अब मिथुन की हाल’त में काफ़ी सुधा’र है। उनकी ये तस्वीर उनके मित्र और भाजपा सांसद ने शेयर की थी जिसके बाद फ़ैन्स के बीच बवा’ल म’च गया था। मिथुन अब काफ़ी अच्छा महसूस कर रहे हैं उन्हें घर भी भेज दिया गया है।

मिथुन को 30 अप्रैल को अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया था और स’र्जरी के एक दिन बाद ही घर भेज दिया गया। अब वो अपने घर में आराम कर रहे हैं और जल्द से जल्द पूरी तरह ठीक होकर अपने शो में वाप’स लौ’ट आएँगे। इन दिनों वो रिएलिटी शो हुनरबाज़ को ज’ज कर रहे हैं। इसके अलावा वो कुछ फ़िल्मों में भी नज़र आते रहते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!