पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जु’ड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों अंकिता के पिता की तबी’यत बि’गड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पि’टल में एड’मिट किया गया था। इसी के चलते हाल ही में अंकिता के पिता की सर्ज’री हुई और अब वह ठीक होकर घर वापस लौट आए हैं। अंकिता लोखंडे ने खुद इस बार की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अका’उंट पर दी है।

अंकिता ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही एक भा’वुक पोस्ट भी किया है। उन्होंने लिखा है, “पापा आप हॉस्पि’टल से वापस घर आ गए। इस खुशी से बढ़कर मेरे लिए कुछ और नहीं है। आप हमेशा स्वस्थ्य और खुश रहें। मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं हमेशा आपकी देखभाल करुंगी, जैसे आप मेरे और परिवार के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। बिना किसी शर्त के।” अंकिता लोखंडे के इस इमो’शनल पोस्ट पर फैंस के अलावा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह क्रीति ने भी प्रति’क्रिया दी है।
Ankita Lokhande and her father
टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। उन्होंने शुरुआत से ही सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई थीं। इस बात को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनकी दोस्त ने अंकिता पर निशा’ना भी साधा था और पब्लिसिटी पाने का आरो’प भी लगाया था। अंकिता के करियर की बात करें तो अंकिता ने ज़ी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी पहचान बनाई थी। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘बाघी 3’ में टाइगर श्रॉफ और श्रृ’द्धा कपूर के साथ देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *