इन दिनों TV पर चल रहे सबसे हिट रिएलिटी शो बिग बॉस का तेरहवाँ सीज़न काफ़ी ज़ो’रों पर है और अपने अं’तिम पड़ाव पर भी। ऐसे में शो के मेकर्स अपनी TRP बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट के कने’क्शन बनकर कुछ परिवार के सदस्य और फ़्रेंड्ज़ बिग बॉस के घर पहुँचे हैं। रश्मि देसाई के लिए देबोलीना, माहिरा के लिए उनके भाई, शहनाज़ के लिए भी उनके भाई, पारस के लिए शेफाली ज़रीवाला, सिद्धार्थ के लिए विकास गुप्ता और आसिम के लिए आयीं हिमांशी।

बता दें कि आसिम और हिमांशी एक दूसरे के क़रीब इसी शो के दौरान आए थे। हिमांशी के बाहर होने के बाद उनका बाहर ब्रे’कअप हो गया जिसके लिए सलमान ने आसिम को ब्ले’म किया था लेकिन अब हिमांशी ने आकर ये बात क्लीयर कर दी है कि आसिम उसकी व’जह नहीं थे। आसिम ने भी मौ’क़ा पाते ही हिमांशी को प्रपोज़ किया। जिसके जवाब में हिमांशी ने उनसे प्यार करने की बात तो क़बू’ली लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि वो बाहर जाकर ही कोई फ़ैस’ला लेना चाहेंगी।

Shruti- Asim

हिमांशी और आसिम एक-दूसरे के साथ टाइम बिताते नज़र आए लेकिन बाद में घर में आए विकास गुप्ता ने कहा कि आसिम के लिए कोई बाहर रो रहा है। उनका कहना था कि आसिम की बाहर भी गर्लफ़्रेंड है। इस बात पर दोनों के बीच आज रात बह’स देखी जा सकती है। लेकिन पूरा इंटरनेट आसिम की गर्लफ़्रेंड होने की बात से भर गया है फ़ैन्स के बीच भी कन्फ़्यू’ज़न की ख़’बर है। आसिम शो में हमेशा ख़ुद को सिं’गल ही बताते रहे हैं।

अब एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें आसिम एक लड़की के साथ नज़र आ रहे हैं। यही आसिम की गर्लफ़्रेंड बतायी जा रही है। इस लड़की का नाम श्रुति तुली है। ख़’बरें हैं कि इस लड़की ने क’न्फ़र्म किया कि वो आसिम की गर्लफ़्रेंड नहीं बल्कि फ़्रेंड हैं। लेकिन आसिम का ब्रे’कअप हो चुका है और आसिम सिं’गल हैं जैसा कि वो शो में कहते हैं। इस बात के बाद फ़ैन्स ख़ुश हो गए हैं।

Rashmi- Siddharth

रिलेशन से रिलेटेड कई बातें इस सीज़न में उठ चुकी हैं। पहले सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई में उनके एक्स रिलेशन की ख़ब’रें सामने आयीं। बाद में रश्मि और अरहान के रिलेशन पर पता चला कि अरहान का बच्चा भी है। ये बातें सु’लझी भी नहीं थीं कि विशाल और मधुरिमा के ऑन- ऑफ़ रिलेशन की ल’ड़ाइयाँ नज़र आने लगी। इसके बाद पारस और माहिरा की नज़दीकियों पर पारस की गर्लफ़्रेंड आकांक्षा पुरी के ब’यान आए जिस पर सलमान ने भी उनकी क्लास ली थी। कहना होगा कि TRP के लिए शो के मेक’र्स इसी फ़ोर्मुले को बार-बार आज़मा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *