आसिम से शादी की बात पर हिमांशी ने दिया चौं’काने वाला ब’यान, “हमारे धर्म अल’ग हैं…”

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का नाम एक दूसरे के साथ बिग बॉस 13 से जुड़ गया है। यहीं जब हिमांशी वाइल्ड कार्ड इंट्री की तरह आयी तो आसिम पहली हाई नज़र में अपना दिल खो बैठे लेकिन हिमांशी उस वक़्त किसी के साथ रिलेशन में थी। हिमांशी और आसिम की नज़दीकियाँ बढ़ती ही गयीं और आख़िर हिमांशी ने आसिम को चुन लिया।

दोनों जब बाहर निकले तो एक कपल की तरह ही आए बाहर आकर भी दोनों ने कई म्यूज़िक विडिओ में साथ काम किया। आसिम और हिमांशी के रिश्ते को लेकर कई तरह की ख़बरें अक्सर आती रही हैं। पहले ये ख़बरें आयीं कि आसिम के घर के लोगों को उनका ये रिश्ता मंज़ूर नहीं हैं लेकिन बाद में ये बात ग़लत निकली।

वहीं हिमांशी और आसिम के बीच ब्रेकअप की ख़बरें भी लगातार आती रहती हैं लेकिन दोनों ही इस बात को साबित ही नहीं होने देते। हाल ही में जब एक बार फिर ऐसी ख़बरें आयीं कि आसिम हिमांशी को एयरपोर्ट पिक करने पहुँच गए और सारी अफ़वाहें हवा हो गयीं। अब ख़बरें आ रही हैं कि आसिम और हिमांशी शादी के बंधन में बँधने वाले हैं।

ये सवाल जब हिमांशी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “पहले लोगों को हमारे रिलेशन पर हाई शक था और अब शादी की बात बोल रहे हैं।” आगे हिमांशी ने बताया कि अभी दोनों का ही शादी का प्लान नहीं है। हिमांशी ने कहा ” हम जल्दी में नहीं हैं। हम अभी काम पर फ़ोकस कर रहे हैं। हम एक दूसरे के साथ खड़े हैं,हमारा समाज और धर्म अलग है।

हमारा परिवार हमारे लिए बहुत ख़ुश है लेकिन अभी हमारे रिलेशन को थोड़ा वक़्त चाहिए”। हिमांशी और आसिम के चाहने वाले इन दोनों को एक- दूसरे के साथ देखकर बहुत ख़ुश होते हैं और चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी रियल लाइफ़ में भी ज़ोरदार बन जाए।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!