बिग बॉस में कल एक ऐसी बात हुई जो आज तक इस सीज़न में देखने नहीं मिली थी। बिग बॉस कंटेस्टेंट आसीम रियाज़ और पारस चाब्रा की किसी बात में बहस शुरू हो गयी, जो कि आम बात है। लेकिन जैसा कि पहले भी आसिम ने सलमान के सामने बताया था कि उन्हें अक्सर पैसों की बातें करके नीचा दिखनाए की कोशिश होती है। पहले भी उन्हें मानसी खुराना की पहनी अँगूठी का दाम ये कहकर बताया गया था कि “तेरे पर डे से भी ज़्यादा है” उसी तरह पारस ने भी अपने एक पर्फ़्यूम के बारे में आसिम को कहा था कि इसको तू अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता, बीस हज़ार का है”

कल की बहस में भी ये बात एक बार फिर सामने आयी जहाँ पारस ने आसिम पर इसी तरह के कमेंट किए। जिस पर आसिम ने शुरुआत में बहस की लेकिन बाद में उन्होंने जवाब देने का एक ऐसा तरीक़ा निकाला कि सोशल मीडिया में उनकी तारीफ़ हो रही है। आसिम ने साफ़ किया कि वो एक आम इंसान हैं। उनके पास कोई बंगला, गाड़ी कुछ भी नहीं है। वो अपनी मेहनत से कमाते हैं और उसी में जीते हैं। आसिम ने आगे कहा कि उनके पास कोई घर भी नहीं है वो एक PG में रहते है, साधारण पर्फ़्यूम, साधारण कपड़े और साधारण जीवन जीते हैं। लेकिन फिर भी उनके पास गुड लुक्स है।

आगे उन्होंने पारस से कहा कि उन्हें अपनी अमीरी का जो घमंड है वो सबसे बुरा है। वो भले ही बीस हज़ार का पर्फ़्यूम इस्तेमाल करते हों लेकिन उनका ऐटिट्यूड उनके लिए अभिशाप है और उन्हें किसी दुश्मन की ज़रूरत नहीं है वो ख़ुद ही अपने लिए दुश्मन हैं। आसिम ने पारस से कहा कि वो जिस तरह से हर लड़की के बारे में बात करते हैं, उनके फ़ीगर की बात करते हैं ये कहीं से भी सही नहीं है।

आसिम को सभी ने बेहद समझाया। यहाँ तक कि पारस की अच्छी दोस्त माहिरा और शहनाज़ ने भी आपस में बात करते हुए माना कि पारस ने आसिम को ग़लत बात कही है और वो आसिम को क्या महसूस हुआ है वो समझ सकती हैं। वहीं पारस को कुछ ने आसिम से माफ़ी माँगने के लिए भी कहा पर पारस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने ग़लती की है। ट्विटर पर आसिम को सपोर्ट करने वालों की संख्या बढ़ गयी है वहीं सभी पारस को बाहर निकालने की बात कह रहे हैं। सबका कहना है कि पारस ने आसिम का नहीं बल्कि देश के कई लोगों का मज़ाक़ उड़ाया है। देखने की बात है कि क्या जनता की तरह सलमान भी आसिम को इस बात के लिए सपोर्ट करेंगे।