आसिम रि’याज़ बिग बॉस के सबसे च’र्चित कंटे’स्टेंट रहे जब वो घर के भीतर गए थे तो उन्हें जानने वाले बहुत कम थे लेकिन जब वो बाहर आए तो उनके पास नेम, फ़ेम और काम के साथ-साथ एक सबसे क़ीमती चीज़ थी, जो था हिमांशी का प्यार। जैसे ही आसिम ने घर में हिमांशी को आते देखा वो अपना दिल हा’र बैठे थे वैसे हिमांशी का दिल जीतने के लिए आसिम ने काफ़ी ए’फ़र्ट किया और उसके बाद हिमांशी उनके प्यार को अपना लीं। वैसे आसिम ने हिमांशी को बिग बॉस के घर में ही प्र’पोज़ कर दिया था पर उस वक़्त हिमांशी ने कोई जवाब नहीं दिया था जिससे फ़ैन्स को काफ़ी नि’राशा हुई थी और कुछ तो ना’राज़ भी हो गए थे।

लेकिन अब जब हिमांशी और आसिम घर से बा’हर हैं और रियल लाइफ़ में एक- दूसरे के साथ हैं ऐसे में फ़ैन्स आए दिन उनके बारे में जा’नना चाहते हैं और ये पता करना चाहते हैं कि क्या आसिम और हिमांशी साथ हैं। ऐसे में इन सभी सवालों का जवाब फ़ैन्स को मिल जाएगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौ’रान जब हिमांशी से आसिम और उनके रि’लेशन के बारे में बात की गयी तो हिमांशी ने जो जवाब दिया उसे सुनकर फ़ैन्स ख़ुश हो गए। हिमांशी ने अपने और आसिम के सम्बं’ध को स्वी’कार किया और शादी के बारे में बात की।


Asim- Himanshi

हिमांशी ने कहा “हाँ हम दोनों डे’ट कर रहे हैं। मैंने आसिम के परिवा’र से मुलाकात की है। ये सब इसलिए हो रहा था क्योंकि हर किसी को लग रहा था कि घर में फे’क लोग हैं इसलिए इतना कंफ्यू’जन हो रहा था। जब तक आप बाहर आकर बात नहीं करते, तब तक चीजें क्लि’यर नहीं होतीं। अब सब कुछ ठीक है। मेरे परिवा’र को भी हम दोनों के रिश्ते से कोई परे’शानी नहीं है।” वहीं हिमांशी से जब आसिम और उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “शादी अभी नहीं। हम शादी करना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं। ऐसा करना थोड़ा जल्दी होगा। शादी के लिए दोनों ही अभी कुछ वक्त लेंगे।”


Asim- Himanshi
हाल ही में हिमांशी और आसिम चंडीगढ़ में अपने आने वाले म्यूज़िक विडीओ की शू’ट के लिए गए थे जहाँ वो एक-दूसरे के साथ वक़्त बिताते नज़र आए। दोनों की तस्वीरों को फ़ैन्स ने हाथों हाथ लिया। पंजाब गए आसिम ने हिमांशी के परिवा’र से भी मुला’क़ात की, हिमांशी ने शो में बताया था कि उनकी मॉम आसिम की फ़ैन हैं। आसिम और जैकलीन का हाल ही में एक म्यूज़िक विडीओ आया है जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया है। बिग बॉस से बाहर आते ही आसिम के पास काम के ऑ’फ़र्ज़ आने लगे हैं और वो इसमें काफ़ी बि’ज़ी हैं।