आसिम रियाज़ जब बिग बॉस के घर में गए थे तो उन्हें तब कोई नहीं जानता था लेकिन बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने अपने लाखों फ़ैन्स बना लिए, यूँ ती उन्होंने बिग बॉस की ट्रोफ़ी नहीं जीती लेकिन जितना प्यार, नाम और सपोर्ट उन्हें मिला है वो किसी भी ट्रोफ़ी से कहीं ज़्यादा है। आसिम बिग बॉस के घर के अंदर जिन चीज़ों के लिए जाने जाते थे उनमें फ़ि’टनेस, अग्रे’शन, क्यूटनेस और उनका प्यार सबसे ज़्यादा सामने रहा।

आसिम रियाज़ और हिमाशी खुराना की लव स्टोरी बिग बॉस में काफ़ी पसंद की गयी। आसिम और हिमांशी एक दूसरे के साथ काफ़ी वक़्त भी बिताते नज़र आए लेकिन बाहर उनके भाई उमर इस बात से ख़ुश नज़र नहीं आए और अक्सर कहते दिखे कि आसिम को इस समय अपने गेम में ध्यान लगाना चाहिए। वहीं ख़बरें ये भी आएँ कि आसिम के भाई उमर ने हिमांशी को इंस्टा में अनफ़ॉलो भी कर दिया था। इन सारी बातों पर अब जब आसिम के भाई से उनका व्यू पूछा गया तो उमर ने कई बातें बतायीं।


Asim- Himanshi

बीच में ख़’बरें आयीं थी कि आसिम के भाई को उनका हिमांशी के साथ रहना पसंद नहीं है। उमर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि “हाँ मैंने हिमांशी को अनफ़ॉलो कर दिया था क्योंकि उस समय मीडिया में चल रही बातों से काफ़ी मि’सअंड’रस्टैं’डिंग हो गयी थी। हिमांशी को भी लगने लगा था कि मैं और आसिम के फ़ैन्स उसके अगेन्स्ट हैं लेकिन अब सब ठीक है। आसिम और हिमांशी रिलेशन में हैं और दोनों बहुत ख़ुश हैं। आसिम अगर हिमांशी के साथ ख़ुश है तो हमारी ख़ुशी भी उसी की ख़ुशी में हैं”

आसिम और हिमांशी की शादी के बारे में बात करते हुए उमर ने कहा “हम उससे शादी करते हैं जो हमें समझता है और सपोर्ट करता है अगर आसिम को लगता है कि उसे ऐसा कोई मिल गया है तो हम भी उसके साथ हैं, मुझे कोई आप’त्ति नहीं है” उमर और आसिम एक- दूसरे के साथ अच्छी तरह बॉं’ड करते हैं और एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आसिम शो में भी अक्सर अपने भाई के बारे में बात करते नज़र आते थे और उमर बाहर से उन्हें सपोर्ट कर रहे थे।


Riaz Brothers

बात करें आसिम और हिमांशी की तो अपने एक इंटरव्यू में आसिम ने कहा था “मुझे पूरा विश्वास है मेरा परिवार हिमांशी को ज़रूर स्वीकार करेगा क्योंकि मैं हिमांशी को प्यार करता हूँ। मुझे लगता है हिमांशी बहुत समझदार और ख़ूबसूरत लड़की है। उसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो किसी को पसंद न आए वो बहुत स’क्सेसफुल और बहुत हा’र्डव’र्किंग लड़की है। मेरा परिवार बहुत अच्छा है, मैंने स्टेज पर ही हिमांशी को अपनी फ़ैमिली से मिलवाया था। हिमांशी पहली लड़की है जिसे मैंने अपने पापा से भी मिलवाया है”