आसिम रियाज़ बिग बॉस सीज़न तेरह के लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनके फ़ैन्स उनके लिए दीवाने हैं जब आसिम घर के अंदर गए थे तब उन्हें कम ही लोग जानते थे लेकिन अब उनकी फ़ैन फ़ालोइंग का ये नज़ारा है कि उनके फ़ैन्स उनके लिए देखते ही देखते कोई भी ट्रें’ड सेट कर देते हैं। एक नॉ’न सेलेब्रिटी से आसिम बड़े सेलेब्स के साथ आ गए हैं।

इस शो में ही आसिम और हिमांशी की मुलाक़ात हुई थी और उसके बाद उन दोनों के बीच नज़’दीकियाँ बढ़ीं। आसिम के लिए एक बार फिर से हिमांशी घर में आ चुकी हैं और तो और अब हिमांशी सिंगल भी हैं क्योंकि उनका अपने बॉयफ़्रेंड से ब्रे’कअप हो चुका है। लेकिन जैसा कि सलमान कहते दिखे कि इस ब्रे’कअप की वजह आसिम हैं हिमांशी ने क्लीयर कर दिया कि आसिम वजह नहीं हैं लेकिन हिमांशी ने आसिम के साथ दोस्ती और प्यार को क़बूल भी किया। ये भी कहा कि वो उनकी मॉम को बहुत पसंद हैं.
Himanshi- Asim[/caption]

आसिम ने हिमांशी को प्रपोज़ किया और शादी के लिए भी पूछ लिया। हिमांशी इस बारे में सिर्फ़ दोस्ती और प्यार की बात पर मानती नज़र आयीं बाद में उन्होंने बातचीत के दौरान शहनाज़ से कहा कि वो बाहर जाकर ही कोई फ़ै’सला लेना चाहेंगी। वहीं घर में सिड का कने’क्शन बनकर आए विकास गुप्ता ने कहा कि आसिम की गर्लफ़्रेंड बाहर हैं। इस बात को वो आज आसिम और हिमांशी को भी कहते दिखेंगे।

इस दोनों ही बातों पर आसिम के भाई उमर रियाज़ का रिए’क्शन आया है। उमर ने जहाँ विकास को बेवजह आसिम की इमेज ख़’राब करने वाला कहा और उनको इस बात के लिए बातें भी सुनायी। वहीं उन्हें आसिम का हिमांशी के लिए इतना ए’क्साइटेड होना सही नहीं लगा। उमर ने कहा कि उन्हें पता था हिमांशी को देखकर आसिम ए’क्साइटेड हो जाएगा लेकिन इतना होगा इसका उन्हें अं’दाज़ा नहीं था।
Umar- Asim[/caption]

उमर ने कहा कि “आसिम अभी इन सारी चीज़ों के लिए काफ़ी छोटे हैं उन्हें अपने इमोशन पर क़ा’बू करना चाहिए। ये मेरे लिए बहुत सर्प्रा’इज़िंग था मुझे पता था कि हिमांशी को देखकर वो एक्साइटेड होगा लेकिन ये नहीं पता था कि वो घुटने पर जाकर उन्हें प्रपोज़ ही कर देगा। मुझे लगता है कि वो अभी शादी के लिए इतना बड़ा नहीं है। अभी उसे इस बात का अंदाज़ा नहीं है। हो सकता है कि उसने एक्साइटमेंट में ये कर दिया शो से बाहर आएगा तो उसे अंदाज़ा हो जाएगा। अभी उसके करियर की शुरुआत है उसे अपने इमोशन पर क़ाबू करना चाहिए”