फ़िल्मों में कई ऐसे सीन होते हैं जिन्हें बो’ल्ड की संज्ञा दी जाती है और ऐसे सीन को देखने के लिए एक निश्चित उम्र तय कर दी जाती है। पर कहा जा सकता है कि इंटरनेट आने के बाद से लोगों को अ’श्लील विडीओ मिलना मु’श्किल नहीं रहा है। ऐसे में इस तरह के विडीओज़ के लिए कई तरह के निय’म बनाए गए हैं जहाँ कई जगह इन्हें लेकर स’ज़ा का प्राव’धान भी रखा गया है। हाल ही में ऐसा कुछ ऐक्ट्रेस पूनम पांडे को भी भु’गतना पड़ा। दरअसल पूनम पांडे पर गोवा की फ़ोर्वो’र्ड पार्टी की महिला विंग ने के’स द’र्ज करवाया है।

पूनम पर आ’रोप है कि वो गोवा में अपने अ’श्लील विडीओ शू’ट करवा रही थीं। अज्ञात इंसान पर इस विडीओ को शू’ट करने के कार’ण माम’ला द’र्ज हुआ है वहीं पूनम पांडे को गोवा पु’लिस ने गिर’फ़्तार कर लिया है। पूनम लम्बे समय से ऐसे विडीओ बनाती रही हैं बल्कि इंडियन टीम के लिए स्ट्रि’प करने की बात पर ही वो च’र्चा में भी आयी थीं। इसके बाद वो अपने बॉयफ़्रेंड के साथ भी कई अंतरं’ग विडीओ शेयर करती रही हैं। हाल ही में शादी के बाद हनीमून पर उन्होंने अपने पति पर शोष’ण करने का आरो’प लगाकर के’स किया था बाद में दोनों के बीच सुलह हो गयी थी।

Poonam Pandey
वहीं सोशल मीडिया में एक अलग बह’स छि’ड़ गयी है क्योंकि हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन के मौक़े पर बिना कपड़ों के गोवा के बीच में ही दौ’ड़ लगायी थी जिसका विडीओ और फ़ोटो उनकी पत्नी ने लिया था। इसे सोशल मीडिया में शेयर भी किया। लोगों का कहना है कि मिलिंद ने गोवा में पूरे कपड़े उतारे लेकिन उन पर कोई के’स नहीं बना जबकि पूनम ने आधे कपड़े उतारे और उन्हें हिरा’सत में लिया गया है। ऐसे में लोगों का ही कहना है कि मिलिंद सोमन सिर्फ़ अपनी ख़ुशी के लिए ऐसा कर रहे थे वो किसी को प्रभा’वित नहीं करना चाहते थे जबकि पूनम दूसरों को लुभाने के लिए पो’र्न विडीओ बना रही थीं।