क्रूज़ पर कथित रेव पार्टी के बाद NCB ने जिन लोगों को गिर’फ़्तार किया उनमें आर्यन ख़ान के नाम की सबसे अधिक चर्चा है. इसका कारण बस ये है कि वह शाहरुख़ ख़ान के बेटे हैं. आर्यन के साथ जिन दो लोगों के नाम मीडिया में अक्सर आ रहे हैं उनमें एक नाम है अरबाज़ मर्चंट और दूसरा नाम है मुनमुन धमेचा का.

मुनमुन धमेचा कौन हैं? इसको लेकर लोग जानकारी हासिल कर रहे हैं. असल में मुनमुन मध्यप्रदेश के सागर ज़िले की रहने वाली हैं. मुनमुन बिज़नेस परिवार से ताल्लुक़ रखती हैं और मॉडल हैं. आजकल उनके सागर वाले घर में कोई नहीं रहता है. मुनमुन 39 साल की हैं. मुनमुन सोशल मीडिया पर ख़ासी एक्टिव हैं.

ऐसा लगता है कि मुंबई के बड़े सोशल सर्किल में उनकी पहचान है. यूँ तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सागर से की है लेकिन उन्हें सागर में बहुत कम लोग जानते हैं. वह पिछले 6 साल से भोपाल में रह रही हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार एक्टिव हैं. हमारे पास जो ख़बर है उसके मुताबिक़ उनका बॉलीवुड में कोई बहुत गहरा कनेक्शन नहीं है.

मुनमुन के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्स्टाग्राम पर 10 हज़ार से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. 22 सितम्बर को उन्होंने अपनी आख़िरी पोस्ट शेयर की थी जिसमें उनकी बॉलीवुड सलेब्स के साथ कुछ फ़ोटोज़ हैं. उल्लेखनीय है कि आर्यन ख़ान समेत आठ आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. हालाँकि आर्यन ख़ान, मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चंट की NCB कस्टडी अदालत ने ख़त्म कर दी थी और स्पेशल कोर्ट में उनकी ज़मानत की सुनवाई होगी.

error: Content is protected !!