आर्यन के’स में कौन है सैम डिसूज़ा..? समीर वानखेड़े के साथ आया…

आर्यन ख़ान जब से क्रू’ज़ ड्र’ग्स के’स में हिरा’सत में गए हैं तभी से इस के’स में कई तरह की बातें सामने आयी हैं। इन बातों में कभी किसी ड्र’ग्स का ज़ि’क्र हुआ तो कभी किसी ड्र’ग डी’लर का। वहीं आर्यन की चै’ट के ज़रिए अनन्या पांडे का नाम भी सामने आया, उनसे पू’छताछ भी की गयी। पर रविवार को इस केस में जो मो’ड़ आया वो अब तक का सबसे चौं’काने वाला मो’ड़ रहा है।

NCB की ओर से पहले ग’वाह के तौर पर पे’श किए गए प्रभाकर सेल ने आर्यन के’स में कई चौं’काने वाली बातें बतायी हैं। इस माम’ले में प्रभाकर ने सबसे पहला नाम किरण गोसावी का लिया जिसके बॉडीगा’र्ड के तौर पर प्रभाकर काम किया करता था। प्रभाकर ने बताया कि किरण ने उसे NCB के हे’डक़्वा’टर में बुलाया।

प्रभाकर ने NCB पर सबसे बड़ा आरो’प लगाया कि उन्हें NCB ने ख़ा’ली द’स्तावे’ज़ में साइ’न करवाए। वहीं प्रभाकर ने एक चौं’काने वाली बात बतायी जिसके अनुसार आर्यन माम’ले में 25 करोड़ की डील भी हुई थी। प्रभाकर ने बताया कि उनके मालिक किरण गोसावी ने सैम डिसूज़ा के साथ मिलकर बात की थी और कहा कि 25 करोड़ की बात हुई है 18 तक मान जाएँगे।

प्रभाकर ने बताया कि किरण और सैम की जो बातचीत हुई उसके बाद शाहरुख ख़ा’न की मैनेजर पूजा के साथ भी उनकी बातचीत कार के अंदर हुई। इस मामले में समीर वानखेड़े का भी ज़ि’क्र हुआ जिन्हें इस रक़म में से 8 करोड़ मिलने वाले थे। बाक़ी के पैसे किरण और सैम के बीच बँ’टने थे। किरण ने ही आर्यन की किसी से फ़ोन पर बात भी करवायी थी।

इस माम’ले में सामने आए नामों में समीर वानखेड़े का नाम तो सभी जा’नते हैं। वहीं किरण गोसावी वही इंसान हैं जिनकी आर्यन के साथ सेल्फ़ी वाय’रल हुई थी। ये कहा गया था कि NCB के अधिका’री सेल्फ़ी ले रहे हैं। किरण का इस पूरे माम’ले से क्या लेना- देना है ये तो अब तक साफ़ नहीं हुआ है। उन्हें भी NCB ने ग’वाह के तौर पर पे’श करना चाहा था। मगर वो फ़’रार हैं।

प्रभाकर के अनुसार किरण गा’यब है और उन्हें लगता है कि किरण की तरह ही उन्हें भी ग़ा’यब न कर दिया जाए। प्रभाकर ने साफ़ लफ़्ज़ों में ये भी कहा है कि उनकी जा’न को ख़’तरा है और ये ख़’तरा समीर वानखेड़े से है। इस माम’ले में समीर ने को’र्ट के सामने अपना पक्ष रखने की बात कही है। वहीं जो बात अब तक किसी के साम’ने नहीं आयी है वो है कि सैम कौन है?

आ’ख़िर सैम डिसूज़ा का इस माम’ले से क्या लेना देना है? सैम डिसूज़ा जिसके साथ मिलकर ये सारी डील की जा रही थी उनका इस के’स में कितना हाथ है ये बात भी अब तक साम’ने नहीं आयी है। यहाँ तक कि सैम डिसूज़ा को लेकर एक अलग ही रह’स्य बना हुआ है। इसके अलावा ये सवा’ल भी NCB पर ख’ड़ा हुआ है कि क्या वो अपनी तरह से इस के’स को बना रहे हैं और सच्चाई कुछ और ही है?

इस पूरे माम’ले में अब सबकी नज़’र सैम डिसूज़ा और किरण गोसावी पर बनी हुई है। प्रभाकर सैल के ब’यान ने के’स की पूरी दिशा ही पल’ट दी है। आर्यन ख़ा’न के पास कोई न’शीली वस्तु के न मिलने के बाद भी उन्हें लगातार इतने दिनों तक हिरा’सत में रखना। बार- बार पे’शियों के बाद भी जमा’नत न मिलना। इन सारी बातों का माँ’गे गए 18 करोड़ से क्या सम्बं’ध है ये बात भी अब सभी जा’नना चाहते हैं। चुग़लीबाज़ की पूरी न’ज़र इस के’स पर बनी हुई है। हमारे साथ जु’ड़े रहिए।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!