इन दिनों बॉलीवुड और न्यूज़ चैनलों की ल’ड़ाई आसमान छू रही है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से ही न्यूज़ चैनलों ने बॉलीवुड को अपना टार’गेट बनाया और टीआरपी बढ़ाने के लिए न्यूज़ की जगह उल्टी-सीधी बक’वास दिखाने लगे। यही नहीं बल्कि फिल्म इंड’स्ट्री को बुरा-भला कहकर बॉलीवुड की छवि बिगा’ड़ने की कोशिशों में भी लगे रहे। जिसको लेकर अब फिल्म कंपनियों और संस्थानों ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। टीवी चैनलों के खि’लाफ इस याचिका पर बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने प्रति’क्रिया ज़ा’हिर की है।

उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां तो ऐसे हाईको’र्ट से शिका’यत कर रहे हैं जैसे स्कूल के बच्चे टीचर को करते हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, “बॉलीवुड का रिए’क्शन बहुत देर से और बहुत ठंडा है। सारे टॉप फिल्म पीपल दिल्ली हाई कोर्ट में ऐसे शिकायत कर रहे हैं जैसे कि स्कूल में बच्चे टीचर को शि’कायत करते हैं- टीचर-टीचर वो अर्नब मुझे गा’ली दे रहा है।” राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट तेज़ी से वाय’रल हो रहा है और देखते ही देखते इसको लेकर सोशल मीडिया पर बह’स छि’ड़ गई।
Ram Gopal Varma
सभी लोग इसपर कॉमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने डायरे’क्टर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “जरा इमैजिन करो कि पूरी बॉलीवुड इंड’स्ट्री एक साथ खड़ी हो गई औऱ हाई कोर्ट जा पहुंची। हमारी जनरेशन को स्पॉ’इल करना और हमारे कल्चर को नुकसान पहुंचाना ज्यादा बुरी बात है औऱ घा’तक है।” इस यूजर के कॉमेंट का जवाब देते हुए अन्य यूजर ने कहा, “बॉलीवुड फिल्में देखना आपकी चॉइ’स है, ये थोपा नहीं जा रहा आप पर।”

दूसरे यूजर ने राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट को सपो’र्ट करते हुए कहा, “क्या बात है सर जी, ये बात तो बेबाकी से सिर्फ आप ही कह सकते हैं।” शाहरुख खा’न, सलमान खा’न, आमिर खा’न, आदित्य चोपड़ा, फरहान अख्तर और अजय देवगन की कंपनियों के नाम याचिकाकर्ताओं की लिस्ट में शामिल हैं। जिनका कहना है कि कुछ मीडिया सस्थानों के कार’ण बॉलीवुड की छवि खरा’ब करने की कोशिश की जा रही है। इससे लोगों को काम मिलने में परेशानी हो रही है। उल्लेखनीय है कि मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ‘अर्नब-द न्यूज़ प्रॉस्टि’ट्यूट’ फ़िल्म बनाने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *