अरमान मलिक की दिल को छू लेने वाली आवाज़ ने लाखों को अपना क़ा’यल बना लिया है। उनके लाखों प्रशंसक हैं और सभी उन्हें दिल से दु’आ देते हैं लेकिन लगता है कि अरमान को इन दु’आओं की और ज़रू’रत है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसा मैसेज पोस्ट किया जिसे देखकर उनके फ़ैन्स है’रान रह गए और उनके लिए परे’शान भी हो गए। अरमान ने हाल ही में इंस्टा में एक ब्लैक बैकग्रा’उंड में लिखा “I can’t take it any-more”

अरमान ने न सिर्फ़ ये मैसेज लिखा बल्कि अपने अकाउंट से सारी फ़ो’टोज़ डि’लीट भी कर दी इसके बाद से उनके फ़ैन्स के बीच परे’शानी की ल’हर दौ’ड़ रही है सब ये पता करना चाहते हैं कि अरमान को आ’ख़िर हुआ क्या है? क्या अरमान सही हैं? दरअसल कुछ दिनों पहले अरमान ने ये कहा था कि दिल टू’टना सिर्फ़ प्या’र के लिए ही नहीं होता है बल्कि इसके कई कार’ण हो सकते हैं। इससे ये अंदा’ज़ा लगाया जा रहा था कि अरमान डिप्रे’शन का शि’कार तो नहीं हैं। ऐसे में उनकी इस तरह की पोस्ट आना इस बात की ओर इ’शारा करता है।


Armaan Malik

जहाँ फ़ैन्स अरमान को लेकर परे’शान थे वहीं इस मैसेज के कुछ ही देर बाद अरमान ने ट्विटर पर जो पो’स्ट किया वो इससे बिलकुल अ’लग था। अरमान ने लिखा कि “हमने कर दिखाया दोस्तों ट्विटर में 1 मिलियन हो गए। अब बस ब’ढ़ते जाना है मु’ड़कर नहीं देखना है..चलो।” इसके बाद अं’दाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद अरमान का इंस्टा अकाउंट है’क हो गया होगा। लेकिन एक अनुमान ये भी है कि शायद अरमान का इंस्टा से मन भर गया हो।

आ’ख़िर तं’ग आकर अरमान के फ़ैन्स ने ट्विटर का रू’ख किया और वहाँ अरमान से अपनी चिं’ता का कार’ण बताया और उनसे उनके बारे में पूछा कि क्या वो ठीक हैं। इस पर अरमान ने ज’वाब दिया कि “चिं’ता म’त की’जिए, समय आने पर सारी बात पता चल जाएगी”। उनके इस ज’वाब से लगता है कि ये भी किसी मा’र्केटिंग स्ट्रे’टजी का हि’स्सा हो सकता है। जैसा कि इन दिनों स्टार अक्सर करते हैं। अब ये क्या है ये तो अरमान ही बता सकते हैं।