अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मलाइका ने कही बड़ी बात, “दु’र्भाग्य से हम ऐसे…”

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खा’न के साथ तला’क लेने के बाद से मलाइका अरोड़ा की लगातार आलो’चना की जाती है। पहले वह अपने ड्रेसिंग सेंस और अपने स्टाइल को लेकर ट्रो’ल की जाती थीं और अब वह अपने से कम उम्र के बॉयफ्रेंड को लेकर ट्रो’ल की जाती हैं। वह जहां भी जाएं उनसे अर्जुन कपूर और उनकी उम्र के बारे में सवाल जरूर किया जाता है। हाल ही में भी एक इंटरव्यू के दौरान इससे जुड़े कुछ सवाल मलाइका अरोड़ा से किए गए। जिसके जवाब उन्होंने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में दिए।

उन्होंने कहा कि कोई काम अगर पुरुष करता है तो उसकी खूब वाहवाही होती है। लेकिन अगर वही काम कोई महिला करदे तो लोग उसकी आ’लोचना करने लगते हैं। मलाइका ने कहा कि “ब्रे’कअप या तला’क के बाद महिलाओं का जीवन होना बहुत जरूरी है। हमारे देश में महिला संबंधों के लिए एक गलत धारणा बनी हुई है।”

सवालों का जवाब देते हुए वह कहती हैं कि “किसी महिला के लिए कम उम्र के पुरुष को डेट करना अक्सर अप’वित्र माना जाता है। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए खुद पर काम करती हूं कि मैं हर दिन मजबूत, फिट और खुश हूं।” अर्जुन कपूर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनको और अर्जुन को उम्र को लेकर कोई परे’शानी नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “दु’र्भाग्य से, हम ऐसे समाज में रहते हैं जो समय के साथ प्रगति करने से इं’कार कर देता है। छोटी लड़की के साथ रोमां’स करने वाले एक बड़े आदमी की हर जगह प्रशंसा होती है, लेकिन जब महिला बड़ी हो जाती है, तो उसे ‘डे’स्पेरेट’ ‘मौ’क़ापरस्त’ और ‘बु’ड्ढी’ कहा जाता है। ऐसा सोचने वाले लोगों के लिए मेरे पास बस एक ही लाइन है: टेक ए फ्लाइंग।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!