अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की लव स्टोरी लोग़ों के बीच काफ़ी च’र्चित है। उन्हें साथ देखते ही फ़ैन्स ख़ुश हो जाते हैं। मलाइका और अर्जुन भी एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कोई भी मौ’क़ा नहीं छो’ड़ते। इनके प्यार को भी काफ़ी उता’र च’ढ़ाव देखने प’ड़े हैं, लेकिन उसके बाद भी उनका प्यार दिन- ब- दिन एक दूसरे के लिए बढ़ा ही है। मलाइका और अर्जुन यूँ तो अपने प्यार को लेकर कई बार बातें करते हैं लेकिन फिर भी बहुत कुछ सामने नहीं आया है।

आमतौर पर लोग अपने प्रेमी- प्रेमिका का नाम ख़ास तरीक़े से अपने फ़ोन में सेव करते हैं। अर्जुन ने मलाइका का नम्बर किस नाम से सेव किया है ये बात जा’नने की उ’त्सुकता तो सभी को थी लेकिन ये सवा’ल उनसे सिर्फ़ एक ही शख़्स पूछ सकता था वो हैं करण जौहर। करण ने अर्जुन से ये सवा’ल पू’छा भी। जब करण ने पूछा कि अर्जुन ने मलाइका का नाम किस तरह से सेव किया है, तो इस पर अर्जुन ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया।

अर्जुन ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे मलाइका नाम ही बहुत अच्छा लगता है। इसका सीधा मतलब यही है कि अर्जुन मलाइका का नम्बर मलाइका नाम से ही सेव किए हैं। या तो वो अपनी बात खुलकर नहीं बताना चाहते। वैसे इस शो में वो अपनी बहन सोनम कपूर के साथ आए थे और सोनम ने भी उनकी काफ़ी पो’ल खो’ली। यहाँ तक कि एक मौक़े पर तो अर्जुन ने ये तक कहा कि सोनम कैसी बहन हैं जो पो’ल खो’ल रही हैं।

वैसे अर्जुन ने भी सोनम की पो’ल खोलने में कोई क’मी नहीं छो’ड़ी। जब सोनम ने अर्जुन से पूछा कि अर्जुन को उनकी कौन सी आदत बिलकुल पसंद नहीं है। तो इस बात का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि ‘तुम किसी के तारीफ़ करने का इंतज़ार नहीं करती बल्कि तुम बिना रु’के ख़ुद की ही तारीफ़ करना शुरू कर देती हो”। इस बात पर सोनम से हँसे बिना नहीं रहा गया। भाई बहन की ये नोकझोंक सभी को काफ़ी पसंद आ रही है।

error: Content is protected !!