देशभर में कोरो’ना वाय’रस के म’रीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पहले तो ज़्यादातर आम लोग ही इस वाय’रस से संक्र’मित पाए जा रहे थे, लेकिन अब हालात बिल्कुल विप’रीत हो गए हैं। अब यह वाय’रस छोटा-बड़ा, आमीर-गरीब, जाति-धर्म भूलकर सबको अपनी च’पेट में ले रहा है। खासकर के फिल्म इंड’स्ट्री इससे अधिक प्रभा’वित हो रही है।

बॉलीवुड से रोज़ाना किसी ना किसी हस्ती के संक्र’मित होने की खब’रें आती रहती हैं। इसी बीच रविवार को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी संक्र’मित पाए गए थे, जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपने संक्र’मित होने की जानकारी दी थी। एक साथ अर्जुन और मलाइका के कोरो’ना पॉजिटिव होने की खब’र साम’ने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनका मज़ा’क बनाया जा रहा है।
Malaika-Amrita Arora

लोग दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, जिस पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने नारा’जगी ज़ा’हिर की है और मज़ा’क बनाने वालों को जमकर सुनाया भी है। अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज’रिए ट्रो’लर्स को मुंह तो’ड़ जवाब देते हुए लिखा है कि “क्या उसकी रिपोर्ट पोस्ट करना किसी के काम का है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया। इसे डि’स्कस करने में मजे की क्या बात है कि उसे ये कैसे और कब हुआ? किसी ने ला’फिंग इमोजी के साथ इसे शेयर किया तो कुछ ने तो यह तक कह दिया कि वह डि’जर्व करती थीं। क्यों क्यों क्यों!”

इतना ही नहीं बल्कि अमृता ने हॉस्पि’टल और डॉक्टर्स पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपनी दूसरी स्टोरी में लिखा है कि “सवाल ये है कि उनकी रिपो’र्ट लीक कैसे हुई? इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर और पेशं’ट के बीच की गोप’नीयता को लेकर सवाल भी उठाए हैं। दुनिया में जो हो रहा है, हमें उसका सम्मान करना चाहिए और गं’दी विचारधा’रा को छोड़ना चाहिए।” जहां एक ओर यूजर्स मलाइका अरोड़ा की रिपो’र्ट को वाय’रल कर उनका मज़ा’क बना रहे थे तो दूसरी ओर अमृता अरोड़ा के इस बयान पर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। सबका कहना है कि महामा’री के इस मुश्कि’ल वक़्त में किसी का ऐसे मज़ा’क बनाना सही नहीं है।