मीडिया का काम होता है कि वो हर ख़बर आप तक पहुँचाये। इसी च’क्कर में कई बार मीडिया ऐसे-ऐसे सवा’ल पूछ बैठती है जिससे स्टार नारा’ज़ भी हो जाते हैं। एक ऐसा ही वाक़’या हम आपको बताने आए हैं। ये वो समय था जब सलीम ख़ा’न के बेटे अरबाज़ ख़ा’न और उनकी बहु मलाइका ने एक-दूसरे से तला’क़ लेने की बात सामने की थी। ऐसे में सभी उनके बारे में कुछ न कुछ जा’नना चाहते थे। उसी दौ’रान एक इवेंट में जब सलीम ख़ान नज़र आए तो मीडिया ने उनसे ही ये सवा’ल पू’छ लिया।

मीडिया ने सलीम ख़ा’न को देखते ही उनसे अरबाज़ और मलाइका के तला’क़ पर ही कुछ कहने के लिए कहा। उनसे इस बारे में जब सवा’ल किया गया तो सलीम ख़ा’न ने अपने अन्दाज़ में जवाब देते हुए कहा कि “मैं एक लेखक हूँ। आप मुझसे किसी के अफ़े’यर और ब्रे’कअप की बात न कीजिए। मैं अपने बच्चों की लाइफ़ में द’ख़’लअंदा’जी नहीं करता और इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूँ”। सलीम ख़ा’न के इस जवाब ने सवाल पूछने वाले की बो’लती बं’द कर दी।

वैसे सलीम ख़ा’न अपनी बेबा’क़ी के लिए जाने जाते हैं।उन्होंने बॉलीवुड के साथ एक लम्बा रिश्ता बनाए रखा है। उनकी और जावेद अ’ख़्तर की जोड़ी ने मिलकर कई हिट फ़िल्में लिखी हैं। उनकी जोड़ी सलीम- जावेद के नाम से काफ़ी मशहूर रही। बाद में दोनों ने अपने काम को अलग-अलग करने के लिए एक-दूसरे से दू’री बना ली। सालों बाद उनकी दूसरी पीढ़ी भी फ़िल्मी दुनिया में ही है।

सलीम ख़ा’न के तीनों बेटे उनके दिल के क़रीब हैं लेकिन वो सलमान को सबसे ज़्यादा चाहते भी हैं। और वो सलमान को ही सबसे ज़्यादा डाँ’टते भी हैं। सलमान ने तो अब तक शादी नहीं की है। बाक़ी दोनों बेटों अरबाज़ और सोहेल का तला’क़ हो चु’का है। अरबाज़ का तला’क़ तो हो गया है सोहेल को अभी को’र्ट से तला’क़ मिलना बाक़ी है। सलीम ख़ान इन माम’लों में वाक़ई कुछ नहीं बोलते।पर सवा’ल पू’छने वालों की बो’लती बं’द करना उन्हें खूब आता है।

error: Content is protected !!