फिल्म इंडस्ट्री में शादियां टू’टना नई बात नहीं है लेकिन कुछ कपल ऐसे रहे हैं। जिनकी शादी टू’टने पर दर्शकों को काफी दु’ख हुआ है। इन्हीं में से एक है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जिन्होंने साल 1998 में शादी की थी। कई सालों तक एक साथ रहने के बाद साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। एक वक्त हुआ करता था जब इन दोनों को बेस्ट कपल कहा जाता था।

एक दूसरे से अलग होने के बाद अरबाज और मलाइका अपनी अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू कर चुके हैं। जहां मलाइका अरोड़ा फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज खान भी विदेशी मॉडल के साथ रिलेशनशिप में है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाते हुए खूब तस्वीरें और वीडियो से पोस्ट करती है।

मलाइका और अर्जुन में उम्र का बड़ा फैसला होने की वजह से यह दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रॉल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की एक तस्वीर भी वायरल हुई है। जिसके मुताबिक जब अरबाज और मलाइका की शादी हुई थी तो अर्जुन कपूर में है जो 12 या 13 साल के थे।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी को लेकर भी अक्सर चर्चाएं चलती रहती है. लेकिन इन दोनों की तरफ से ही इस मामले में कोई सफाई नहीं दी गई है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा को अक्सर अर्जुन कपूर के परिवार के साथ पार्टी करते देखा जाता है। यह दोनों अक्सर विदेश में छुट्टियां भी मनाने जाते हैं। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि फिलहाल कपूर खानदान के कुछ सदस्य इन दोनों की शादी को लेकर राजी नहीं है। इसी वजह से यह दोनों ही शादी को टाल रहे हैं।

error: Content is protected !!